Shoaib Malik and Sana Javed की शादी: Sania Mirza के अलगाव की अफवाहों का सच

Shoaib Malik and Sana Javed
Shoaib Malik and Sana Javed

Shoaib Malik and Sana Javed की शादी: Sania Mirza के अलगाव की अफवाहों का सच

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अभिनेत्री साना जावेद के साथ दूसरी शादी का ऐलान किया है। मलिक और साना ने इस खबर की पुष्टि के लिए अपने सोशल मीडिया खातों पर तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Sania Mirza से अलग होने के बारे में चर्चा

Discussion about separation from Sania Mirza

पहले पाकिस्तान के कप्तान शोएब मलिक की शादी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हुई थी, और इस जोड़ी के पास पांच साल के बच्चे इज़ान हैं। शादी की खबर सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक पहेलु भरे उद्धृति पोस्ट के बाद दी है, जिसमें “तलाक मुश्किल है” लिखा था।

Shoaib Malik दूसरी शादी की घोषणा

Shoaib Malik and Sana Javed announces second marriage

शोएब मलिक और साना जावेद की शादी की घोषणा उनके सोशल मीडिया खातों पर तस्वीरों के साथ की गई है।

Sania Mirza और Shoaib Malik:

Sania Mirza and Shoaib Malik

शादी की खबर के पहले ही मलिक और साना एक-दूसरे के साथ जुड़े होने की अफवाहें थीं, और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी ने पिछले साल साना जावेद को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं, जब उन्होंने एक साथी छवि साझा की थी। “हैप्पी बर्थडे बडी,” शोएब मलिक ने लिखा था, उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके साथ एक साथी तस्वीर साझा करते हुए।

Sana Javed:

Who is Sana Javed?

साना जावेद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है जो उर्दू टेलीविजन में दिखाई जाती है। उन्होंने 2012 में ‘शहर-ए-जात’ के साथ अपने डेब्यू की थी और बाद में कई सीरियल्स में नजर आईं। उन्होंने रोमैंटिक ड्रामा ‘खानी’ में शीर्षक भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स में नामांकन मिला। उन्हें उनकी सामाजिक ड्रामा ‘रुसवाई’ और ‘डंक’ के लिए प्रशंसा मिली।

साना जावेद को 25 मार्च, 1993 को जेदा, सऊदी अरब में जन्म हुआ था। उन्हें उनके किरदारों के लिए TV सीरिज़ ‘खानी’, ‘रुसवाई’, और ‘डंक’, और TV मूवी ‘दीनो की दुल्हनिया’ में जाना जाता है। उन्होंने 2023 की TV सीरीज ‘सुकून’ और 2022 की TV सीरीज ‘काला डोरिया’ में भी काम किया।

2012 में ‘शहर-ए-जात’ के साथ अपने अभिनय का आरंभ करने वाली उन्होंने रोमैंटिक ड्रामा ‘खानी’ के लिए एक लक्स स्टाइल अवॉर्ड के लिए नामांकन प्राप्त किया।

Captain Miller Box Office Collection: चौथे दिन की कमाई ने छूआ आसमान, जानिए कितने करोड़ हुए बॉक्स ऑफिस पर!

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours