अद्भुत अभिनेता Rituraj Singh Death Reason: उसके निधन के पीछे विस्तार से छिपा कारण

अद्भुत अभिनेता Rituraj Singh Death Reason: उसके निधन के पीछे विस्तार से छिपा कारण

एक शोकसन्नात खबर ने हमें आघात पहुंचाया है, जब टेलीविजन अभिनेता Rituraj Singh का 59 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनके साथी और मित्र अमित बेहल ने इस दुखद समाचार की पुष्टि की है। उनका कार्डिएक आरेस्ट हुआ था, और हाल ही में उन्हें पैनक्रिएटिक बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Rituraj Singh Death Reason:

Rituraj Singh Death Reason क्या था, इसे उनके दोस्त और अभिनेता अमित बहल ने खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सिंह को पैनक्रिएटिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था और उन्हें अस्पताल पहुंचाने के प्रयासों के बावजूद उन्होंने एक हृदयघात का शिकार हो गए।

अमित बहल का खुलासा

अमित बहल, जो Rituraj Singh के अच्छे दोस्त थे और उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके थे, ने उनकी मौत के पीछे वास्तविक कारणों को साझा किया। उनके अनुसार, सिंह की पैनक्रिएटिक समस्याओं के चलते उन्हें लंबे समय से चिकित्सा की जरूरत थी, लेकिन वे इस पर ध्यान नहीं दे रहे थे। बहल ने बताया कि Rituraj Singh को हृदयघात की चपेट में आने से पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी जान बचाई नहीं जा सकी।

Rituraj Singh Death

अस्पताल में उपचार के प्रयास

Rituraj Singh Death के बाद, अस्पताल में कई प्रयास किए गए थे उनकी जान बचाने के लिए। अच्छी तरह से सुसज्जित हस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें विशेषज्ञ चिकित्सा प्रदान की गई थी, लेकिन उनकी स्थिति इतनी गंभीर थी कि उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने बताया कि पैनक्रिएटिक समस्याएं और हृदयघात का संयोजन ही उनकी मौत के पीछे मुख्य कारण थे।

अंत्येष्टि और श्रद्धांजलि:

अमित ने यह भी साझा किया कि अंत्येष्टि का विवरण, “ऋतुराज सिंह की स्मृति में – प्यारे पिता, प्रेमी पति, शानदार मानव, और पूर्ण रॉकस्टार…” यह कहता है कि अंत्येष्टि सुबह 9 बजे ऋतुराज के घर से वर्सोवा, अंधेरी, मुंबई में होगी। श्मशान संस्कृति 10:30 बजे ओशीवारा हिन्दू श्मशान में होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours