Proud पिता Ranbir Kapoor ने आखिरकार एक टैटू बनवा लिया है और यह बेटी Raha को एक प्यारी श्रद्धांजलि है। इसे देखें।

Proud पिता Ranbir Kapoor ने आखिरकार एक टैटू बनवा लिया है और यह बेटी Raha Kapoor को एक प्यारी श्रद्धांजलि है। इसे देखें।

क्या आपको पता है कि Ranbir Kapoor ने अपनी बेटी Raha Kapoor का नाम अपनी कॉलरबोन पर टैटू करवाया है? अभिनेता, जो संदीप रेड्डी वांगा के ‘एनिमल’ के रिलीज के लिए तैयारी कर रहा है, हाल ही में तेलुगु अभिनेता नंदमुरी बालकृष्णा के शो ‘अनस्टॉपेबल विद एनबीके’ पर दिखाई दिया। शो से एक वीडियो क्लिप फैन पेजेस पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है, जिसमें रणबीर ने अपने कॉलरबोन पर हाल ही में जो टैटू कराया है, वह ‘राहा’ टैटू दिखा रहा है।

Ranbir Kapoor का कॉलरबोन टैटू क्लिप में रणबीर ने मेजबान को अपने नए टैटू, राहा के नाम का दिखाया। रणबीर और आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी, राहा कपूर को स्वागत किया था। इस साल की शुरुआत में, आलिया ने कहा था कि उन्होंने और रणबीर ने टैटू प्लान कर रखा था।

हम अब WhatsApp पर हैं। जुड़ने के लिए क्लिक करें। 2022 के साक्षात्कार में, रणबीर ने यह भी साझा किया था कि उसके पास अब तक कोई टैटू नहीं है, लेकिन वह अपने भविष्य के बच्चे के नाम का टैटू करा सकता है। मैशेबल इंडिया के साथ अपने साक्षात्कार में, रणबीर से पूछा गया था कि क्या उसके पास कोई टैटू है, जिसने कहा था, “अब तक कोई नहीं। आशा है जल्दी होगा। 8 या कुछ मैं नहीं जानता। शायद मेरा (टैटू है) बच्चों के नाम या मैं नहीं जानता।”

Ranbir Kapoor

आलिया ने Ranbir Kapoor के साथ टैटू बनवाने के बारे में अगस्त में, आलिया ने रणबीर कपूर के साथ मैचिंग टैटू बनवाने के अपने योजनाओं के बारे में बात की। नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ अपने हॉलीवुड डेब्यू से पहले, आलिया और उनके सह-स्टार्स – गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ – ने वायर्ड के साथ एक चैट के दौरान इंटरनेट के ‘सबसे ज्यादा सर्च किए गए प्रश्नों’ का जवाब दिया।

एक प्रश्न का जवाब देते हुए, आलिया ने बताया कि रणबीर और उन्होंने टैटू बनवाने की योजना बना रखी थी। उसने जब इससे संबंधित सवाल पूछा गया, “नहीं, अब तक नहीं। मेरा पति और मैं कुछ बनाने की योजना कर रहे हैं।”

पिता बनने पर Ranbir Kapoor राहा के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने एक 2023 के साक्षात्कार में बीबीसी के साथ अपने पितृभाव के बारे में अपने डरों की साझा की। उन्होंने कहा था, “अब कुछ भी मायने नहीं रखता, और सब कुछ करता है, एक ही समय में। मैं इसके बारे में बात करने से डरता हूं, क्योंकि यह तुम्हें इतना भर देता है। तुम्हारे पास यह डर है: क्या यह चला जाएगा? लेकिन मेरे दिल के कोने में मुझे यह पता है कि यह एकमात्र चीज है जो मेरे साथ शादी तक हमेशा के लिए रहेगी। जो प्यार, खुशी और कृतज्ञता की मात्रा है, मैंने उसकी ओर से जो भी महसूस किया है, मैंने उससे किसी भी चीज, किसी भी व्यक्ति, किसी भी फिल्म, किसी भी चीज के प्रति नहीं महसूस किया है।”

Lava Agni 2 5G

आलिया भट्ट और रणबीर ने पिछले वर्ष अप्रैल में अपने मुंबई घर वास्तु में शादी की थी। इस अधीन, जो इंटीमेट समारोह में शामिल हुए, उन्हें बॉलीवुड से और उनके परिवार सहित दोनों के करीबी दोस्तों नीतू कपूर और सोनी रज़दान के साथ जोड़ा गया था। आलिया ने 6 नवंबर 2022 को उनकी बेटी के जन्म की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से की थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours