OnePlus ने निकाल आपण नया foldable फोन दाम सुनकर आप के भी उड जायेंगे होष

OnePlus ने अपना पहला foldable स्मार्टफोन, OnePlus Open, आधिकारिक रूप से लॉन्च किया है। इस डिवाइस में एक 7.8 इंच का foldable डिस्प्ले, एक मेटल फ्रेम, और ग्लास बैक है, और इसका दो रंगों में उपलब्ध है – Explorer Dark और Emerald Dusk। इसे Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर द्वारा पॉवर दिया गया है और यह Oxygen OS 13 पर चलता है। यह 27 अक्टूबर से भारत और वैश्विक रूप से खरीदी जा सकती है।

foldable  क्लब में शामिल होने का सौभाग्य OnePlus का है, क्योंकि इसने मुंबई में एक वैश्विक घटना में आधिकारिक रूप से अपना पहला foldable स्मार्टफोन – OnePlus Open – लॉन्च किया। कंपनी ने हफ्तों से इस डिवाइस का प्रमोशन किया था, और यह अब आ गया है, स्मार्टफोनों के फोल्डेबल सेगमें एक नया प्रतिस्पर्धी जोड़ते हुए।

OnePlus Open मूल्य और उपलब्धता
OnePlus Open को 27 अक्टूबर, 2023 से भारत और वैश्विक रूप से खरीदने के लिए उपलब्ध किया जाएगा। फोन को OnePlus ऑनलाइन स्टोर, अमेज़न, और रिलायंस डिजिटल के माध्यम से बेचा जाएगा। OnePlus Open को कुछ रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध किया जाएगा। इस डिवाइस की कीमत Rs 1,39,999 है और यह एक ही वैरिएंट में उपलब्ध होगा – 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ।

OnePlus Open: मुख्य विशेषताएँ

OnePlus Open में एक foldable डिस्प्ले है, जो खोलने पर 7.8 इंच और फोल्ड करने पर 6.3 इंच होता है। इस डिवाइस में एक मेटल फ्रेम और ग्लास बैक है, औरइसके दो रंग हैं – Explorer Dark और Emerald Dusk। काले रंग की वेरिएंट में फॉक्स लैदर फिनिश है, जबकि हरा वर्जन मैट फ्रॉस्ट ग्लास दिखाता है।

OnePlus ने OnePlus Open के साइड फ्रेम पर अलर्ट स्लाइडर को बरकरार रखा है।

OnePlus Open में एक AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिज़ोल्यूशन 2800 x 2208 पिक्सल है और एक एडैप्टिव रिफ्रेश रेट ऑफ 120Hz है। डिस्प्ले आयोमेड 10+ सर्टिफाइड है, और यह एक व्यापक रंग गैमट का समर्थन करता है। दोनों डिस्प्ले 2,800 निट्स की चमकदारी प्रदान करते हैं।

Amazon=https://amzn.to/3Qrw3th

OnePlus के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर द्वारा पॉवर दिया गया है, जो लगभग सभी प्रीमियम एंड्रॉयड फोन में पाया जाता है। foldable फोन Oxygen OS 13 पर चलता है, जिसे foldable अनुभव के लिए ट्वीक किया गया है।

OnePlus Open में तीन लेंस वाला रियर कैमरा सिस्टम है, जिसमें 48MP मुख्य सेंसर, 48MP अल्ट्रा वाइड सेंसर, और 64MP टेलीफोटो सेंसर है। इस डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP फ्रंट कैमरा है और इनर डिस्प्ले पर 20MP कैमरा है। OnePlus ने अपने कैमरों के लिए OnePlus Open के साथ अपने Hasselblad साझेदारी को जारी रखा है।
नई OnePlus Open को 4805mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ लॉन्च किया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours