Nothing Phone 2a Launch Date India: इस दीन होगा भारत मे लॉन्च कम से कम किंमत पर

Nothing Phone 2a Launch Date India: इस दीन होगा भारत मे लॉन्च कम से कम किंमत पर

Nothing Phone 2a
Nothing Phone 2a

Nothing Phone 2a Launch Date India:

कहा जा रहा है कि Nothing इस हफ्ते अपने A-सीरीज मिड-रेंज स्मार्टफोन का ऐलान करेगा। Android Central की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटिश इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Nothing जेरिंग अप फॉर ए पोटेंशियल रिलीज ऑफ द रिमॉर्ड Nothing Phone 2a के लिए। Nothing का आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर अपना बायो अपडेट किया है, जो इस हफ्ते के आधिकारिक ऐलान की हिंट देता है। कंपनी का बायो अब “कुछ इस हफ्ते आ रहा है” पढ़ता है।

इसके अलावा, रिपोर्ट का कहना ​​है कि आने वाले मिड-रेंज स्मार्टफोन ने इंडिया के एक नियामक तंत्र (BIS) में दिखाई दी है, जिससे तत्कालीन भारत लॉन्च की संकेत मिल रही है।

Nothing Phone 2a specifications

शामिल की गई मुख्य विशेषताओं के आधार पर, Phone (2a) में एक 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन है जिसमें 16 MP सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर में पंच होल है। स्क्रीन का आकार और स्थान फ्रंट कैमरा के लेआउट के साथ Phone (2) के समान है, Phone (1) से अलग है। एक धुंधली और न्यून-रिजोल्यूशन छवि फ्रंट साइड की प्रकाशित की गई थी, लेकिन वहां कुछ स्पष्ट नहीं है जो छोड़ सका है बड़ी चारबी वाली बीजेल साइज के अलावा।

फ्रंट सेक्शन के अलावा, कहा जाता है कि रियर शूटर्स एक 50 MP प्राइमरी कैमरा और संभावित एक अल्ट्रा-वाइड स्नैपर के साथ एक ड्यूल कैमरा मॉड्यूल हैं। पीछे एक आइकॉनिक ग्लिफ लाइटिंग इंटरफेस भी है, लेकिन यह सत्यापित करने के लिए कोई तरीका नहीं है कि एलईडी स्ट्रिप्स का लेआउट Phone (2) के समान है या नहीं।

Nothing Phone 2a specifications & Battery

इसके बीच, Phone (2a) कहा जाता है कि यह Nothing OS 2.5 स्किन के साथ Android 14 पर बूट करता है। बैटरी क्षमता में एक 4,920 mAh सेल है, जिसे 5,000 mAh के रूप में विज्ञापित किया जा सकता है।

दुर्भाग्यवश, यह स्पष्ट नहीं है कि Nothing Phone (2a) की बाकी विशेषण और विशेषताएं, जैसे कि फ़ोन (2a) को पॉवर करने के लिए चिपसेट की चयन क्या है। Nothing को जानते हुए, यह किसी मिड-रेंज एसोसी से Qualcomm का उपयोग कर सकता है, जिससे कि नए Snapdragon 7 Gen 3 हो सकते हैं। अगर हम भाग्यशाली हैं, तो Nothing शायद प्राइसी Phone (2) से Snapdragon 8+ Gen 1 को भी बनाए रख सकता है।

इसके अतिरिक्त, Nothing Phone (2a) की कीमत पर कोई संकेत नहीं थे, लेकिन उपलब्ध हार्डवेयर विवरण इस सुझाव करते हैं कि यह उपकरण लगभग $400 से लेकर $500 के आस-पास की कीमत हो सकता है, याद करने के लिए, Nothing Phone (2) का बेस मॉडल एक 8/128 GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ $599 कीमत में उपलब्ध है। आखिरकार, Nothing Phone (2a) का लॉन्च अब भी एक रहस्य है।”

Apple iPhone 14 Plus Flipkart Sale में 33,739 रुपये में उपलब्ध, 35,249 रुपये की छूट

Realme GT 5 Pro Launch Date India, Samsung की वाट लगाने भारत मे लॉन्च होगा Realme का नया 5G स्मार्टफोन

Xiaomi mi 14 Ultra Launch Date India, यह शाओमी का शक्तिशाली फोन आपको अपनी विशेषताओं से प्रभावित करेगा

Oppo Find X7 Series Launch Date: इस Oppo के कॅमेरा ने iPhone की भी करदी हवा टाइट जाणे कब होगा लॉन्च

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours