New Movies Release December 2023: यहाँ दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं! यहाँ लिस्ट देखें।

New Movies Release December 2023

New Movies Release December 2023: यहाँ दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं! यहाँ लिस्ट देखें।

दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली फिल्में: जैसा कि आप सभी जानते हैं, इस वर्ष का आखिरी महीना चल रहा है, और इस अंतिम महीने में कई रोमांचक बातें होने वाली हैं क्योंकि कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। इस महीने, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्में रिलीज़ होने का इंतजार है।

सिनेमाघरों में सस्पेंस से लेकर एक्शन और क्राइम थ्रिलर तक कई प्रकार की फिल्में दिखाई जाएंगी, जो दर्शकों की बहुत बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही हैं। आज, हम आपको 2023 में हिंदी में आने वाली दिसंबर की फिल्मों के बारे में बताने के लिए यहां हैं। तो, अगर आप इसके बारे में और जानना चाहते हैं, तो इस लेख को अंत तक पढ़ें।

दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की सूची: यहां, आप आसानी से देख सकते हैं कि दिसंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की सूची कैसी है। इन सभी फिल्मों को दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा। इस सूची में साउथ से लेकर हिंदी फिल्में शामिल हैं। चलिए, फिर देखते हैं कि इस महीने कौन-कौन सी फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं।

New Movies Release December 2023

No | फिल्म का नाम | रिलीज़ तिथि

1| जोरम | 8 दिसंबर 2023

2| डंकी | 21 दिसंबर 2023

3| सलार | 22 दिसंबर 2023

4| फायर ऑफ़ लव: रेड | 15 दिसंबर 2023

5| हाय पापा | 7 दिसंबर 2023

1. Joram

Release Date: 8 December 2023

अगर आप मनोज बाजपेई के प्रशंसक हैं और उनकी फिल्मों का आनंद लेते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि उनकी हाल ही की फिल्म ‘जोरम’ 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। यह एक एडवेंचर ड्रामा और थ्रिलर फिल्म है।

इस फिल्म की कहानी एक हताश आदमी और उसकी नवजात बेटी के चारों ओर एक पुलिस अधिकारी की पूर्वस्थिति में घूमती है, जबकि एक पुलिस अधिकारी उन्हें पीछा कर रहा है। इस फिल्म के मुख्य निर्देशक देवशीष मखीजा है।

  1. Dunki

    Release Date: 21 December 2023

    जैसा कि आप सभी जानते हैं, शाहरुख़ ख़ान हाल ही में “पठान” नामक एक फिल्म में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने अच्छा बताया। उनकी अगली फिल्म “डंकी” का बेसब्री से इंतजार है, जो 21 सितंबर को रिलीज़ होने का निर्णय किया गया है। यह फिल्म कॉमेडी और ड्रामा का मिश्रण होने की उम्मीद है। “डंकी ड्रॉप 3” गाना भी रिलीज़ हो गया है, और फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है।

  2. Salaar: Cease Fire – Part 1

    Release Date: 22 December 2023

    “सलार” एक क्रिया और थ्रिलर फिल्म है जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने का निर्णय किया गया है। यह फिल्म 2D में तेलुगू, मलयालम, तमिल, हिंदी, और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ होगी। प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, तिन्नू आनंद, और एश्वरी राव जैसे प्रमुख कलाकारों की श्रृंगार में शामिल है। इसे सुपरहिट होने की उम्मीद है।

  3. Fire of Love: Red

    Release Date: 15 December 2023

    “फायर ऑफ़ लव: रेड” एक हिंदी थ्रिलर फिल्म है जिसमें कृष्णा अभिषेक और पायल घोष मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सिनेमा घरों में 15 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली है। यदि आप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के प्रशंसक हैं, तो आपको यह फिल्म पसंद आ सकती है, क्योंकि इसमें रोमांचक अनुभव करने का वादा किया गया है।

  4. Hi Papa

  5. Release Date: 7 December 2023

  6. “हाय पापा” एक तेलुगू फिल्म है, जिसमें नानी और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, दर्शक श्रुति हासन को कैमियो रोल में देखेंगे। फिल्म की कहानी एक आदमी, उसकी बेटी, और उसकी प्रेमिका के चरित्रों के आसपास है, जो उनके रिश्तों के गुंथाई जाने का अन्वेषण करती है।

Animal Box Office Collection Day 4: शाहरुख की जवानी एनिमल के क़ब्ज़े में!

Sunil Grover Kapil Sharma: झगड़े का अंत, Netflix पर मिली दोनों की फिर से मुलाकात

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours