Honda Activa Discount Offer: केवल 20 हजार में खरीदें? डील प्राप्त करने का तरीका जानें

Honda Activa Discount Offer: केवल 20 हजार में खरीदें? डील प्राप्त करने का तरीका जानें

Honda Activa
Honda Activa

Honda Activa Discount:

जब भी कोई व्यक्ति स्कूटर खरीदने का सोचता है, तो सबसे पहले उनके मन में होंडा एक्टिवा खरीदने का ख्याल आता है। क्योंकि इस कंपनी ने अपनी उच्च प्रदर्शन के साथ सभी दिलों में जगह बना ली है। होंडा एक्टिवा के विभिन्न मॉडल्स भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या यह स्कूटर इतनी कम कीमत में उपलब्ध है कि हर व्यक्ति इसे खरीद सकता है। तो इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हम कैसे होंडा एक्टिवा को सिर्फ ₹22,000 में अपने घर ला सकते हैं। नीचे होंडा एक्टिवा के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

Honda Activa Scooter

होंडा एक्टिवा स्कूटर के बारे में बात करें, तो यह स्कूटर वर्तमान में बहुत से स्थानों पर बहुत चर्चा में है और इसकी बिक्री बहुत ज्यादा हो रही है। क्योंकि इसमें शानदार लुक और विशेषताओं का समावेश है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टेकोमीटर, स्पीडोमीटर, और स्मार्ट की जैसे फीचर्स हो सकते हैं। इसके अलावा, आपको बहुत सारे नए फीचर्स देखने मिल सकते हैं जो इस स्कूटर को एक शानदार विकल्प बनाते हैं।

Honda Activa
Honda Activa

Honda Activa Ex-Showroom Price in India

होंडा एक्टिवा 6G स्कूटर की शोरूम कीमत भारतीय बाजार में रुपये 76,234 से 82,734 तक है और आप इसे सबसे कम एमी प्लान विकल्प के साथ अपने घर ला सकते हैं। इसमें आपको ₹9,000 की डाउन पेमेंट करके 36 महीने की किस्तें बनवानी हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको प्रति महीने 2,619 रुपए जमा करने पड़ेंगे और बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7% हो सकता है। इसमें बैंक का कुल ऋण राशि 81,533 रुपए हो सकती है।

Honda Activa Scooter Discount Offer 

होंडा कंपनी द्वारा बनाए गए स्कूटर को खरीदने का सपना आप बहुत कम में पूरा कर सकते हैं। OLX और QUIKR जैसी कंपनियां अपनी वेबसाइट पर धमाकेदार ऑफर डालती रहती हैं। उनमें वह बहुत कम कीमत में एक शानदार स्कूटर बेच सकती हैं और होंडा एक्टिवा 3G जैसे स्कूटर को OLX एप्लिकेशन पर अभी भी लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 22 हजार रुपए है और कोई ऑफरसेलर द्वारा नहीं दिया गया है।

Honda Activa Scooter यहां से सस्ती में खरीदें?

होंडा एक्टिवा 3G, 2015 मॉडल QUIKR वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है जहां इस स्कूटर की कीमत 22,000 रुपए है और कोई ऑफरसेलर द्वारा नहीं दी गई है।

Honda Activa Scooter Feature

होंडा एक्टिवा स्कूटर की इतनी जानकारी के बाद, आप इसके फीचर्स पर एक नजर डाल सकते हैं। इसमें स्मार्टकी, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, चार्जिंग स्लॉट, बड़ा स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट, साइलेंट स्टार्ट विथ एक्स 5 से 6 कलर ऑप्शन्स जैसे बहुत से नए फीचर्स हो सकते हैं जो इस स्कूटर को एक शानदार विकल्प बनाते हैं।

Yamaha MT 15 V2 EMI Plan: एक शक्तिशाली लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है, घर लाने के लिए केवल ₹6,068 में उपलब्ध है।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours