इस TVS Bike के मार्केट मे आते ही स्प्लेंडर ओर Activa हो गई पुंगी टाईट

TVS Bike

TVS Motor Company भारतीय 125cc सेगमेंट में अपने हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए प्रयासरत है। कंपनी ने Raider 125 बाइक लॉन्च की है, जिसका उद्देश्य युवा खरीदारों को आकर्षित करना है। हमने इस मोटरसाइकिल को लगभग 400 किलोमीटर की राइड के दौरान टेस्ट किया है।

TVS Raider 125 स्टाइल:

बाइक का स्टाइल स्पोर्टी है जो एपाचे की तरह दिख सकता है। इसमें फ्रंट में एंगुलर LED हेडलैम्प है जिसके साथ क्रॉस-स्टाइल LED DRL है। मस्कुलर फ्यूल टैंक इसे प्रीमियम लुक देता है, और Raider 125 ने 125cc सेगमेंट में प्रीमियम लुक का दावा किया है। नए हेडलैम्प्स ने Raider को एक अलग पहचान दी है और यह 125cc वाली मोटरसाइकिल को दूसरों से अलग बनाती है।

104 किमी/घंटे की टॉप स्पीड:

बात करते हैं स्पीड की, Raider 125 के पास दो राइडिंग मोड हैं – इको और पॉवर। इसमें एक तकनीक शामिल है जिससे ईंधन बचाने के लिए बाइक को जब रेड लाइट या आइडल पर रुका जाता है, तो बंद हो जाता है। रेव लिमिटर इको मोड में शुरू होता है, और हमारे टेस्ट राइड के दौरान हमने इको मोड में लगभग 94 Kmpl और पॉवर मोड में 104 Kmpl की टॉप स्पीड तक हासिल की है।

राइडिंग पोजिशन:

राइडिंग पोजिशन के हिसाब से, Raider 125 में राइडर के ट्रायंगल में एक स्पोर्टी स्टैंस है। हैंडलबार कम है, और फुटपेग थोड़ा पीछे की ओर हैं, जिससे यह स्पोर्टी महसूस होती है। राइडिंग पोजिशन अपराइट है, जो कि स्पोर्टी और आरामदायक भी है। स्प्लिट सीटें दी गई हैं और ये काफी आरामदायक हैं। सीट हाईट 780 mm है, जिससे 5 फीट की ऊचाई वाले राइडर्स भी इसे आसानी से संभाल सकते हैं। नई Raider 125 भारतीय 125cc सेगमेंट में कीमत और लुक के मामले में अन्य बाइक्स को टक्कर दे रही है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करते हैं, इसमें ट्रिप मीटर्स, डिस्टेंस-टू-एम्प्टी इंडिकेटर, आइडल स्टार्ट/स्टॉप इंडिकेटर, और औसत स्पीड रिकॉर्ड शामिल हैं। इसके अलावा, बाइक में साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच भी सुरक्षा के लिए है।

TVS Raider 125TVS SmartXonnect ब्लूटूथ:

टॉप वेरिएंट में TVS SmartXonnect ब्लूटूथ फंक्शनलिटी शामिल है, जिसमें कॉल और एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन, डिजिटल लॉकर, और विभिन्न एप-आधारित फीचर्स शामिल हैं। राइडर्स अपने मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए फ्यूल टैंक के पास एक चार्जिंग पॉइंट का उपयोग कर सकते हैं।

Motorcycle covers

शानदार इंजन:

Raider 125 के पास एक 124.8 सीसी एयर-कूल्ड इंजन है जिसमें 3-वॉल्व सेटअप है। इंजन 7,500 rpm पर 11.2 bhp पावर और 6,000 rpm पर 11.2 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स है।

किफायती क़ीमत और माइलेज:

अगर आप एक किफायती कीमत पर प्रीमियम दिखने वाली मोटरसाइकिल देख रहे हैं, तो आप Raider 125 को एक विकल्प के रूप में विचार सकते हैं। यह भारतीय बाजार में माइलेज और कीमत के संबंध में उपलब्ध है, और स्पष्ट है कि TVS ने 125cc सेगमेंट में एक अच्छा विकल्प प्रदान किया है।

Raider की प्रारंभिक एक्स-शोरूम कीमत ₹97,054 है।

Hero Super Splendor सेट सभी बाइक्स का स्टाइल हटा देगा। जबरदस्त माइलेज अब स्टाइल से मिलता है।

Mahindra जल्द ही अपनी नई इलेक्ट्रिक अवतार में XUV700 लॉन्च करेगी

इस Hero के बाइक ने मार्केट मे आते है माचाया तहलका 75kmpl माइलेज ने करदी Shine की पुंगी टाईट

बड़ा Surprise! अब आप Amazon से ऑनलाइन खरीद सकेंगे Hyundai की गाड़ियां, जानें कैसे

Hyundai Exter लॉन्ग-टर्म रिव्यू: 2700km की यात्रा का पर्दाफाश

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours