Animal Box Office Collection Day 4: शाहरुख की जवानी एनिमल के क़ब्ज़े में!

Animal Box Office CollectionAnimal Box Office Collection Day 4: शाहरुख की जवानी एनिमल के क़ब्ज़े में!

हमारे एक और उत्कृष्ट लेख में आपका स्वागत है। इस लेख में हम Animal Box Office Collection के बारे में चर्चा करेंगे। जब से एनिमल मूवी की घोषणा हुई है, तब से यह चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आज, हर दूसरा व्यक्ति इस फिल्म के बारे में चर्चा कर रहा है। अंत में, फिल्म को 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया। इस फिल्म में, आपको प्रमुख कलाकारों की एक श्रृंगार मिलेगा।

रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। रश्मिका उसकी प्रेमिका और पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता की भूमिका निभाई है। बॉबी देओल ने फिल्म में एक मजबूत भूमिका निभाई है और उसे प्रशंसा भी मिल रही है। फिल्म के निर्माताओं की उम्मीदें बहुत उच्च हैं। उम्मीद है कि फिल्म बहुत अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म ने अच्छी अग्रिम बुकिंग भी प्राप्त की है। दर्शकों में इस फिल्म के प्रति बड़ा उत्साह है।

Animal Box Office Collection Day 4

आज बॉक्स ऑफिस पर एनिमल मूवी का चौथा दिन है। यह उम्मीद है कि आज भी मूवी बॉक्स ऑफिस में मजबूत कमाई कर सकती है। इसका अनुमान है कि फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर लगभग 52 करोड़ की कमाई कर सकती है। अगर फिल्म इसी तरह से प्रदर्शन जारी रखती है, तो जल्दी ही यह रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Animal Box Office Collection Day 3

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल फिल्म का कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक, फिल्म ने उत्कृष्ट कमाई का प्रदर्शन किया है। आज बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का तीसरा दिन है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आज फिल्म लगभग 60 करोड़ कमा सकती है।

Animal Box Office Collection Day 2

इस फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालते हैं, तो इसने दूसरे दिन लगभग 66.59 करोड़ की कमाई कर सकती है। यह आंकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।

Animal Box Office Collection Day 1

आज फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन है, लोगों ने भरपूर उत्साह से टिकटें बुक की हैं। ढेर सारी मीडिया रिपोर्ट्स इस एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अपने विचार प्रकट कर रही हैं। अगर हम सैकनिल्क की रिपोर्ट्स पर विश्वास करें, तो एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की आंशिक कमाई 63.8 करोड़ से ऊपर हो सकती है।

Animal Box Office Collection  टेबल

दिन भारत नेट कलेक्शन दिन 1 [1st शुक्रवार] ₹ 63.8 Cr

दिन 2 [1st शनिवार] ₹ 66.27 Cr

दिन 3 [1st रविवार] ₹ 71.7 Cr

दिन 4 [1st सोमवार] ₹ 52 Cr कुल ₹ 252 Cr

एनिमल मूवी कास्ट

अगर हम एनिमल मूवी कास्ट पर एक नजर डालें, तो हमें एक से बढ़कर एक टॉप-क्लास कलाकार दिखाई देते हैं। एक तरफ, लीड रोल में रणबीर कपूर हैं, और दूसरी तरफ, ऐसे ही कलाकारों को समर्थन में देखा जा रहा है जैसे कि अनिल, बॉबी।

एनिमल मूवी बजट

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार की श्रेणी ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कवर हो पाता है या नहीं।

एनिमल मूवी डायरेक्टर

मूवी एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। वांगा एक प्रयोगशील निर्देशक के रूप में जाने जाते हैं। इनकी फिल्में अक्सर विवादित होती हैं। इनकी पिछली फिल्म कबीर सिंह थी, जिसने काफी ध्यान खींचा था।

एनिमल बनाम सम बहादुर

एक ही दिन दो दिग्गज अभिनेताओं की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या एनिमल सम बहादुर के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती है या नहीं। दोनों ही फिल्में विभिन्न विषयों पर आधारित हैं। यह भी संभावना है कि दर्शकों को दोनों फिल्में पसंद आ सकती हैं।

एनिमल मूवी ट्रेलर

क्या यह फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है? यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है। गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस में एक सन्सनेशन बनाया था। इस फिल्म के साथ भी समान उम्मीदें जताई जा रही हैं। आशा है कि यह पहले ही दिन में गदर 2 को पार कर सकती है।

Sunil Grover Kapil Sharma: झगड़े का अंत, Netflix पर मिली दोनों की फिर से मुलाकात

Proud पिता Ranbir Kapoor ने आखिरकार एक टैटू बनवा लिया है और यह बेटी Raha को एक प्यारी श्रद्धांजलि है। इसे देखें।

Sam Bahadur movie release date: विक्की कौशल की नई मूव्ही Sam Bahadur रिलिज होगी इस दीन

Dunki Drop 1 Teaser: हुआ रिलीज अब इस तारीख को होगी डंकी मूव्ही रिलीज?

Who Killed Moosewala: Siddhu Moosewala को किसने मारा इसपर बनेगी फिल्म यह प्रसिद्ध निर्देशक बनाई गा फिल्म

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours