हॉट पनीर संदेश पुडिंग इस तरह के स्वादिष्ट मिष्ठान के साथ, आपको वजन का झूलने का चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

तिल-ई-पनीर पनीर कटे हुए टिल और दही के आद्भुत स्वाद संयोजन में लपेटे जाते हैं। सेसमी सीड्स और दही के साथ मरिनेट किए जाते हैं, पूरी तरह से बेक किए जाते हैं और प्याज के छलके के साथ परोसे जाते हैं।

दम पनीर काली मिर्च थोड़ी सी काली मिर्च की जादू से यह एक आम से भिन्न रेसिपी बन जाती है। यह पनीर रेसिपी काली मिर्च से रौशनी डालती है।

पनीर कोफ्ता यह तालिका पर विजयी है। कोफ्ता हमेशा दोस्तों और परिवार को मनोरंजन कराने में नाकाम नहीं होते हैं।

पनीर भुर्जी असली छायाचित्री! पनीर, टमाटर, सूखा मेथी और काजू की नट्स की भारतीय फ्लेवर्स इस डिश को डोमिनेट करते हैं।

पनीर मलपुआ एक स्वादिष्ट भारतीय मिष्ठान, मलपुआ पॉपुलर है, उत्तर भारत के इस पैंकेक की तरह की भारतीय मिष्ठान है जो आमतौर पर त्योहारों और विशेष अवसरों पर तैयार किया जाता है।

पनीर मखनी बिरयानी सादे लेकिन शैलीशील। तले हुए पनीर कटब्बे को क्रीमी ग्रेवी में डुम स्टाइल में पकाया जाता है, जिसके साथ चावल लेयर किए जाते हैं।

रूमाली पनीर और चटनी बटर थोड़ा सा रचनात्मकता मिलाएं और कुछ नया तैयार करें। चटनी और ड्राई फलदार, पनीर पिंवील्स को एक सुगंधित मक्खन की कुर्सी में बेक किया जाता है।

मुल्तानी पनीर टिक्का पुराने अच्छे पनीर टिक्का को नया लुक दें। यहां एक दिलचस्प रेसिपी है, जिसमें पनीर और सब्जियां सुगंधित जड़ी-बूटियों और मसालों से भिगोकर, बेसन की मिश्रण में लपेटे जाते हैं।

पनीर कढ़ाई मसाला और अजवाइन रोटियां इस तेज डिश को अक्सर रेस्टोरेंटों में आर्डर किया जाता है, लेकिन अब घर पर दोबारा बनाया जा सकता है। पनीर, मसाले, टमाटर और मिर्च को एक साथ मिलाकर अजवाइन रोटिय