नई दिल्ली. हर साल, आखिरी महीने में, कंपनियां खुलकर SUV Car के स्टॉक को साफ करने के लिए डिस्काउंट प्रदान करती हैं।

 इस साल भी दिसंबर 2023 में मारुति, हुंडई, स्कोडा, फॉक्सवैगन, और सिट्रोन जैसी कंपनियां चयनित कार मॉडल्स पर भारी छूट प्रदान कर रही हैं।

Maruti Suzuki Zimny: वर्षांत के मौके पर Maruti की Zimny SUV Car पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह उल्लेखनीय है कि मारुति जिमनी एक 4X4 सक्षम ऑफ-रोड एसयूवी है जो महिंद्रा थर के साथ प्रतिस्पर्धा करती है।

Hyundai Grand i10 Nios: हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पर कंपनी 48,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, जो इसके वैरिएंट के आधार पर अलग-अलग है।

MG Hector: कंपनी एमजी हेक्टर मिड-साइज SUV Car पर 1.5 लाख का वर्षांत डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा, इस कार पर 50,000 रुपये के अतिरिक्त ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Citroen C5 Aircross: आप इस महीने सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस को 3 लाख रुपये के डिस्काउंट में घर ले सकते हैं। यह 5-सीटर एसयूवी 2.0 लीटर डीजल इंजन से लैस है।

Honda City Hybrid: होंडा सिटी हाइब्रिड को कंपनी पहली बार 1 लाख रुपये के भारी डिस्काउंट पर पेश कर रही है। यह कार 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन और eCVT गियरबॉक्स से लैस है।

Skoda Slavia: स्कोडा स्लाविया पर ग्राहक इस महीने 1.5 लाख रुपये के वर्षांत ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Volkswagen Tiguan: वर्षांत ऑफर के तहत वॉल्क्सवैगन टिगुआन पर 1.9 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। यह सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी 2.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

Jeep Grand Cherokee: भारत में जीप ग्रैंड चेरोकी की कीमत 80.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।”