डर की दुनिया में सफर: ये Top 10 Horror Web Series बदल देंगी आपकी नींद का स्वाद!

Top 10 Horror Web Series
Top 10 Horror Web Series

डर की दुनिया में सफर: ये Top 10 Horror Web Series बदल देंगी आपकी नींद का स्वाद!

Top 10 Horror Web Series

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर तरह की फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए मिलती हैं। हॉरर एक ऐसा जॉनर है जिसे बहुत से लोग पसंद करते हैं। अगर आप भी ओटीटी प्रेमी हैं, तो आपको नेटफ्लिक्स से लेकर ZEE5 तक की ये टॉप हॉरर वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। आज हम आपको 5 ऐसी हॉरर फिल्मों की लिस्ट बता रहे हैं जिन्हें आप अकेले नहीं देख सकते।

1. भूतिया माहौल: नेटफ्लिक्स का डरावना सफर

नेटफ्लिक्स पर ‘भूतिया माहौल’ एक ऐसी वेब सीरीज है जो दर्शकों को एक नए रहस्यमय दुनिया में ले जाती है। इसमें भूतिया जगहों का अन्वेषण और रहस्यमयी घटनाओं का सामना करना होता है, जो दर्शकों को अपनी सीट से उठने से रोकता है।

2. रात की रानी: ज़ी5 का डार्क थ्रिलर


‘रात की रानी’ एक और दिलचस्प हॉरर वेब सीरीज है जो ZEE5 पर उपलब्ध है। इसमें एक रहस्यमयी महल की कहानी है जिसमें रात के समय होने वाली घटनाएं दर्शकों को कांपने पर मजबूर करती हैं।

3. आत्मा का साया: डर का सफर जेडी वी पर

‘आत्मा का साया’ एक और चुनौतीपूर्ण हॉरर सीरीज है जो जेडी वी पर स्ट्रीम हो रही है। इसमें आत्मिक अनुसंधान और अद्भुत घटनाएं हैं जो दर्शकों को अपनी आसन्न सीट में बैठे रखती हैं।

4. मृत्युदंड: एक विचित्र अनुभव

‘मृत्युदंड’ एक हॉरर वेब सीरीज है जो दर्शकों को अजीबोगरीब परिस्थितियों में ले जाती है। इसमें एक रहस्यमय क़िला, भूतों का सामना, और एक अजीब से जुड़े रहस्यों का पर्दाफाश किया जाता है।

5. डरावनी रातें: ऑटीटी की धमाकेदार एंटरटेनमेंट

‘डरावनी रातें’ एक ओटीटी सीरीज है जो दर्शकों को रोमांटिक और डरावने सिनेमाग्राफी का एक मिश्रण प्रदान करती है। इसमें रहस्यमयी कहानियों और अद्वितीय डार्क एलीमेंट्स से भरपूर है, जो दर्शकों को बांध कर रखते हैं।

इन हॉरर वेब सीरीज के साथ, आप रात के समय भीगते हैं और एक नए दुनिया में खो जाते हैं। इनमें से कोई भी देखने के बाद, आपकी नींद को छूट जाएगी और आप हर छोटी आवाज़ पर ध्यान देने लगेंगे। तो, तैयार रहें और इन हॉरर सीरीज़ का आनंद लें!

6. टाइपराइटर (Typewriter Horror Web Series)


टाइपराइटर एक डरावनी वेब सीरीज़ है जो सुजॉय घोष ने बनाई है। यह कहानी एक ऐसी किताब और एक टाइपराइटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो भूत से जुड़ी है।

कहानी में, एक परिवार एक पुरानी हवेली में रहने जाता है, जहां हवेली में एक गुप्त कमरा होता है जिसमें एक टाइपराइटर होता है। टाइपराइटर पर एक किताब है जो एक भूत की कहानी बताती है।

भूत आता है, और कहानी में कई डरावने घटनाएं होती हैं। अंत में, बच्चे भूत से मुक्त हो जाते हैं। यदि आपको डरावनी वेब सीरीज पसंद हैं, तो टाइपराइटर एक अच्छी वेब सीरीज है।

7. भ्रम (Bhram Horror Web Series)


भ्रम एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ है जिसमें कल्कि केकलान ने अभिनय किया है। यह वेब सीरीज़ ज़ी5 पर देखी जा सकती है।

कहानी एक लेखिका अलीशा खन्ना की है, जिन्हें एक कार दुर्घटना के बाद अपनी मानसिक स्थिति के बारे में अनिश्चितता होती है। उसे अपने बहन और उसके पति के साथ रहना पड़ता है, और वह एक रहस्यमय खुलासा करती है।

यदि आपको साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज पसंद हैं, तो भ्रम एक अच्छी वेब सीरीज है।

8. गहराइयां (Gehraiyaan Horror Web Series)


गहराइयां एक हॉरर वेब सीरीज़ है जो सर्जन रेयना कपूर की कहानी पर आधारित है। रेयना को अपने अतीत के कारण डर लगता है, और वह दो रहस्यमय लोगों के साथ है।

यह वेब सीरीज़ भारत की सबसे अच्छी हॉरर वेब सीरीज़ में से एक है, जिसे विक्रम भट्ट ने बनाया है।

अगर आप हॉरर वेब सीरीज़ के प्रशंसक हैं, तो गहराइयां एक अच्छा विकल्प है।

9. घुल (Ghoul Horror Web Series)


नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ “घुल” एक हॉरर थ्रिलर है जो शैतानी चेहरा और रहस्यमय की कहानी सुनाता है।

यदि आपको हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज़ पसंद हैं, तो “घुल” एक अच्छा विकल्प है।

10. परछाई (Parchhayee Horror Web Series)


रस्किन बॉन्ड की वेब सीरीज़ “परछाई” एक रोमांचक भूतों की कहानियों पर आधारित है। यह कहानी हमें भूतों के डर को समझने में मदद करती है।

इस वेब सीरीज़ को देखकर, हम भूतों के डर से मुक्त हो सकते हैं और यह सिख सकते हैं कि भूत हमारे मन की कल्पना होते हैं, जिनसे डरने की ज़रूरत नहीं है।

SALAAR FULL MOVIE REVIEW, सालार ने बाहुबली को किया जिंदा, जानिए फिल्म का असली राज

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours