Today News Hindi: इस नोव्हेंबर 2023 मे OnePlus 11R ओर इन 3 तीन मोबाईल के किंमत होगे 50,000 से कम

OnePlus 11RToday News hindi

“हर कोई एक शानदार फ्लैगशिप फ़ोन खरीदना चाहता है, लेकिन वे महंगे होते हैं। इस मामले में, फ्लैगशिप-किलर फ़ोन, अगर आप बैंक को तोड़ने के बिना फ़्लैगशिप फ़ीचर्स चाहते हैं, तो एक बड़ा विकल्प है। आमतौर पर इनकी कीमत लगभग 50,000 रुपये के आसपास होती है, लेकिन वे अक्सर फ्लैगशिप स्मार्टफोन के समान उच्च-स्तरीय पंच प्रदान करते हैं। कहा जा सकता है कि 50,000 रुपये के नीचे एक बड़े फ्लैगशिप-किलर फ़ोन को ढूंढना फिर से कठिन हो सकता है। लेकिन हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं! हमने भारत में नवंबर में 50,000 रुपये के नीचे प्राप्त करने के लिए शीर्ष फ्लैगशिप-किलर फ़ोन की सूची तैयार की है, जिनमें और तीन अन्य डिवाइस शामिल हैं।

OnePlus 11R Nothing Phone 2 Google Pixel 7 Smart Phone under 50K

  1. OnePlus 11R हाल ही में, Amazon Big Billion Days बेच में OnePlus 11R को एक महत्वपूर्ण डिस्काउंट पर बेचा जा रहा था। हालांकि फ़ोन की कीमत फिर से वही है, अर्थात् यह 39,999 रुपये से शुरू होता है और सोलर रेड संस्करण के लिए 45,999 रुपये तक होता है। लेकिन, लगभग 40,000 रुपये के आसपास, OnePlus 11R पैसों के लिए सबसे अच्छा और संतुलित स्मार्टफ़ोन में से एक है। फ़ोन में एक बेहद खूबसूरत AMOLED पैनल है, जो कर्व्ड है और इसमें 120Hz की रिफ़्रेश दर है। अंदर, Snapdragon 8+ जेन 1 चिप, 5,000mAh की बैटरी है जो 100W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है, और सबसे अच्छी बात यह है कि चार्जर बॉक्स में समाहित है। इसके अलावा, जबकि सामान्य रूप से OnePlus 11R 16GB RAM + 256GB स्टोरेज पर सीमित है, OnePlus 11R सोलर रेड 18GB और 512GB स्टोरेज प्रदान करता है, जो प्रदर्शन उत्साहियों के लिए एक वास्तव में महान विकल्प है। उल्लिखित तरह, सम्ग्र, OnePlus 11R अब 50,000 रुपये के नीचे जो आप प्राप्त कर सकते हैं, में से एक है।

  2. Flipkart Big Diwali Offers 2023: अब Samsung के स्मार्ट फोन मिलांगे इतने कम EMI पर Flipkart बिग दिवाली ऑफर

  3. Nothing Phone (2)Nothing Phone 2 Nothing Phone (2) नोथिंग फ़ोन (1) का नया और सुधारा हुआ संस्करण है। यह समान दिखता है, लेकिन इसमें कई नए और शानदार फ़ीचर्स हैं। इस फ़ोन के एक सबसे अच्छी बात ग्लिफ़ इंटरफेस है। यह फ़ोन के पीठ पर होने वाले प्रकाशों का सेट है जिसका उपयोग आप वॉल्यूम, सूचनाएँ और टाइमर जैसी चीज़ों को नियंत्रित करने के लिए कर सकते हैं। अंदर से, Phone (2) भी Snapdragon 8+ जेन 1 चिप द्वारा संचालित होता है। इसका मतलब यह बेहद तेज और प्रतिक्रियाशील है। सॉफ़्टवेयर, Nothing OS 2.0, भी बहुत शानदार है। नवीनतम योजनाओं के बावजूद, यह एक साफ और सुविधाजनक सेटअप प्रदान करता है। मुख्य कैमरा अद्भुत है। यह 50MP IMX890 सेंसर के कारण विस्तारण और रंगीन फ़ोटो लेता है। सम्ग्र तौर पर, Nothing Phone (2) एक शानदार फ़ोन है। यह तेज है, एक शानदार डिज़ाइन है, और बड़े अच्छे फ़ोटो लेता है। बहस्त्र, फ़ोन की कीमत भी गिर चुकी है और वर्तमान में Flipkart पर 39,999 रुपये से शुरू हो रहा है।

  4. iQOO 12 ने निकाल Snapdragon 8 Gen 3 चिप वाला धमाकेदार मोबाईल अब हर मॅच मे होगे 10 से जादा किल

  5. Google Pixels 8 ProGoogle Pixel 7 Google Pixel 7 की आमतौर पर कीमत लगभग 50,000 रुपये होती है, लेकिन अब यह फ़ोन Flipkart पर सिर्फ 42,999 रुपये पर बेच रहा है। एक ऐसे फ़ोन के लिए यह एक बड़ी डील है जिसमें एक शानदार स्क्रीन, सुंदर डिज़ाइन, अच्छा प्रदर्शन, और एक उत्कृष्ट कैमरा होता है। इसमें वायरलेस चार्जिंग भी है और यह पानी से सुरक्षित है। अंदर, इसमें एक शक्तिशाली Tensor G2 चिप है, इसलिए इसका उपयोग करना तेज और स्मूथ है। और नियमित उपयोग पर बैटरी एक पूरे दिन तक चलती है। एकमात्र गिरावट यह है कि यह बॉक्स में चार्जर के साथ नहीं आता है। लेकिन आप अपने पुराने चार्जर का उपयोग कर सकते हैं या अलग से एक नया खरीद सकते हैं। पिक्सल 7 की सबसे अच्छी बात यह है कि यह उपयोगकर्ता मित्रपूर्ण है और यह गूगल के स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव का प्रस्ताव करता है। तो, यदि आप एक बढ़िया फ़ोन खोज रहे हैं जो वास्तव में वित्तीय रूप से कुशल है और एक बड़ी स्क्रीन, कैमरा, और डिज़ाइन प्रदान करता है, तो पिक्सल 7 एक अच्छा विकल्प है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours