Tiger Shroff Singham Aagain: Tiger Shroff ने ‘कॉप यूनिवर्स’ में Deepika के बाद धमाकेदार प्रवेश किया है, ‘सिंघम अगेन’ में

Tiger Shroff Singham Aagain News : रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म “सिंघम अगेन” को लेकर हर कोई उत्साहित है। रोहित शेट्टी “सिंघम,” “सिम्बा,” और “सूर्यवंशी” जैसी फिल्मों के साथ अपना खुद का पुलिस ब्रह्मांड बना रहे हैं।

रोहित शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स में एक और एक्टर शामिल हो गया है और वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि Tiger Shroff  हैं। रोहित की “Singham Aagain के लिए Tiger का फर्स्ट लुक अब सामने आ गया है। टाइगर ‘Singham Aagain में एसीपी सत्या की भूमिका में नजर आएंगे।

Tiger Shroff रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा होंगे और उनका पहला लुक अब सामने आ गया है। टाइगर “सिंघम अगेन” में एसीपी सत्या का किरदार निभाएंगे।

इससे पहले, दीपिका पादुकोण भी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल हुई थीं, जिसे उनके प्रशंसकों ने खूब सराहा था। कुछ मिनट पहले ही टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर लिखा था, “एसीपी सत्या ड्यूटी पर रिपोर्टिंग कर रहे हैं, सिंघम सर. #Singham Aagain

“सिंघम अगेन” में इन सभी प्रतिभाशाली कलाकारों के एक साथ आने से यह निश्चित है कि जब यह रिलीज होगी तो यह देखने लायक होगी।

लेडी सिंघम के रूप में Deepika Padukone :

नवरात्रि के खास मौके पर दीपिका ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका के किरदार का नाम शक्ति शेट्टी है। एक पोस्टर में वह एक पुलिस अधिकारी की पोशाक में हैं।

दूसरे पोस्टर में  Deepika Padukone बंदूक लेकर हंसती हुई नजर आ रही हैं. इस क्लोजअप फोटो में दीपिका का हाथ जख्मी नजर आ रहा है और उनके माथे से खून बह रहा है. इससे यह चर्चा छिड़ गई है कि यह एक्शन सीन कितना अद्भुत हो सकता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours