KTM ओर duke की पुंगी टाईट करणे आ रही है Royal Enfield की ये 4 बाईक

Royal Enfield Shotgun 650बदलते दुनिया में मोटरसाइकिलों के, Royal Enfield ने अपने क्लैसिक चर्म को बनाए रखने के बावजूद मॉडर्न तकनीक और नवाचार को गोद लिया है। नई जनेशन बुलेट 350 के सफल बाजार लॉन्च के बाद, रॉयल एनफील्ड अब विभिन्न सेगमेंट्स में चार रोमांचक मोटरसाइकिलों की पेशकश के लिए तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि इन आगामी बाइक्स को अगले छह महीने के भीतर भारतीय सड़कों पर प्रस्तुत किया जाएगा। चलो, रॉयल एनफील्ड परिवार के इन रोमांचक जोड़ों के विवरण में डूब जाते हैं

Royal Enfield Himalayan 4521. Royal Enfield Himalayan 452:

: एक सच्चे साहसी का सपना रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 को पेश करने के लिए सब तैयार है, और इसकी मोटरसाइकिल समुदाय में काफी चर्चा हो रही है। यह साहसी ओरिएंटेड बाइक 7 नवंबर, 2023 को वैश्विक डिब्यू करेगी, जिसका भारत में लॉन्च अगले महीने के लिए निर्धारित है। हिमालयन 452 का मूल्य लगभग 2.7-2.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आस-पास होने का प्रोजेक्शन है।

हिमालयन 452 को विशेष बनाने वाली बात यह है कि इसमें मजबूत 452 सीसी का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो करीब 40 बीएचपी पैदा करने की क्षमता रखता है। यह USD फ्रंट फोर्क्स, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, सभी-एलईडी लाइटिंग, और ड्यूल-चैनल एबीएस सिस्टम जैसी विशेषताएँ लेकर एक रोमांचक राइडिंग अनुभव का वादा करता है।

पापा के परी को घुमाने मार्केट मे आ रही है नई Electric Thar

लेकिन यह सब कुछ नहीं है; यह साहसी बाइक एक गोल TFT इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल के साथ आकर्षक फीचर्स की विशेषता प्रदान करती है, जिसमें टर्न-बार-टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है। मोटरसाइकिल में स्प्लिट सीट, स्विचेबल एबीएस, मल्टीपल राइड मोड्स, लंबी विंडस्क्रीन, साइड-माउंटेड एक्जॉस्ट सिस्टम, स्लिप और असिस्ट क्लच, स्पोक्ड व्हील्स, मात्र ईंधन टैंक, धातु टैंक ब्रेस, वाइड हैंडलबार, और न्यू स्विचगियर जैसी आकर्षक फीचर्स भी है। इस तरह की प्रभावशाली विशेषताओं के साथ, रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 को KTM 390 एडवेंचर X, BMW G310 GS, और ट्रायंफ स्क्रैम्बलर 400X जैसे भारी वज़न वाले बाइकों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की संभावना है।

Royal Enfield Shotgun 6502. Royal Enfield Shotgun 650:

क्लासिक डिज़ाइन का श्रद्धांजलि रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 एक बाइक है जिसे शौकीनों ने उत्सुकता से प्रतीक्षा की है। भारत में होमोलोगेशन प्राप्त करने के बाद, यह आगामी EICMA शो में अपने उत्पादन का डिब्यू कर सकता है। शॉटगन 650 SG650 कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे दो साल पहले ही उसी इवेंट में प्रकट किया गया था।

Creat को मात देकर लोगो की अग्ली पसंद Tata ये SUV कार, जाणे डीटेल्स

इस मॉडल में सुपर मीटीयर 650 के साथ कई समानताएँ हैं और यह रॉयल एनफील्ड लाइनअप में इसके नीचे स्थित है। इसमें इसके 650 सीसी सहबाजी ट्विन इंजन का उधारण करने की उम्मीद है, जो एक पारंपरिक और शक्तिशाली राइड का वादा कर रहा है।

Royal Enfield Classic Bobber 3503. Royal Enfield Classic Bobber 350:

अपने आप में एक थोड़े से संशोधित शासन और उच्च हैंडलबार, सामने और पीछे की सफेद टायर्स, और आगे के पैदलों के साथ आने के साथ मिलकर अपने विशेष स्वाद को मिलाते हैं। यह उन राइडर्स के लिए एक स्टाइलिश और आरामदायक क्रूज़र का वादा करता है जो क्लासिक दृश्यनिकी की कदर करते हैं.

Keep shopping for Air fresheners=click

Royal Enfield Scrambler 6504. Royal Enfield Scrambler 650:

एक प्रमुख साहसी मशीन
रॉयल एनफील्ड स्क्रैम्बलर 650 रॉयल एनफील्ड के साहसी मोटरसाइकिल लाइनअप का शीर्ष है। इसे भारत और विदेश दोनों में कई बार टेस्ट किया गया है, जिससे मोटरसाइकिल प्रेमियों में उत्साह उत्पन्न हो रहा है। इस मोटरसाइकिल का अगले छः महीनों के भीतर शोरूमों में प्रवेश करने की संभावना है, क्योंकि रॉयल एनफील्ड के पास आने वाले दो वर्षों में लॉन्च करने के लिए एक आशीर्वादित लाइनअप है।

TVS ने अपने नए स्पेशल एडिशन TVS Ronin के साथ युवकों को मदहोश करने के लिए ऑटोसेक्टर में एक जादू से भरपूर प्रस्ताव पेश किया है, जिसमें कम कीमत पर बेहतरीन विशेषताएं शामिल हैं।

इसके शक्तिशाली 650 सीसी इंजन के साथ, स्क्रैम्बलर 650 एक उत्साहजनक ऑफरोड और ऑनरोड अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। यह साहसी खोजने वाले लोगों को एक विविध और सामर्थ मोटरसाइकिल चाहने वालों के लिए डिज़ाइन किया गया है। चाहे आप कठिन जमीन का अन्वेषण कर रहे हैं या हाईवे पर क्रूज़ कर रहे हैं, स्क्रैम्बलर 650 चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है।

संक्षेप में, रॉयल एनफील्ड भारतीय मोटरसाइकिल बाजार को अपने चार आगामी मॉडल्स के साथ बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये बाइक विभिन्न प्रकार के राइडर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours