Sukesh Chandrasekhar Cars auction 2023: लग्जरी कारों की आईटी विभाग बेंगलुरु में नीलामी, इतने करोड मे बिकेंगी ये कार

Sukesh Chandrasekhar Cars auction 2023: लग्जरी कारों की आईटी विभाग बेंगलुरु में नीलामी, इतने करोड मे बिकेंगी ये कार

आयकर विभाग बेंगलुरु में आलेखन Sukesh Chandrasekhar के संपत्ति की नीलामी करके उसके बकाया राशि को वसूलने का हिस्सा बनेगा। कारों की नीलामी अगले सप्ताह को होगी, जो उसने विभिन्न संस्थानों को धोखाधड़ी करके कमाई थी।

Sukesh Chandrasekhar Cars auction 2023

PTI के अनुसार, इनमें से कुछ शानदार कारें BMW M5, Toyota Prado, Range Rover, Lamborghini, Jaguar XKR Coupe, Rolls Royce, Bentley, Innova Crysta, Toyota Fortuner, Nissan Teana और Porsche हैं, जो सुकेश के स्वामित्व में हैं। इसके अलावा, उनकी स्पोर्ट्स बाइक्स भी नीलामी होंगी।

Sukesh Chandrasekhar Cars auction

इन वाहनों की कीमत कही जा रही है ₹2.03 लाख से ₹1.74 करोड़ तक। आयकर विभाग ने यह भी स्पष्ट किया है कि नीलामी के लिए उपस्थित सभी वाहन अच्छी स्थिति में हैं।

“ये Sukesh के स्वामित्व में थे, इन्हें आयकर विभाग ने 2018 में देशभर के विभिन्न हिस्सों से जब्त किया था। उनका विभिन्न सरकारी संस्थानों के प्रति कई करोड़ों (रुपए) का बकाया है, इसलिए हमने इन उच्च-स्तरीय वाहनों को नीलामी में डालने का निर्णय लिया,” कहा गया।

Samsung Galaxy S23 FE 5G

Chandrasekhar (33) दिल्ली, मुंबई, कर्नाटक और अन्य राज्यों में कम से कम 32 आपराधिक मामलों में शामिल है। 2020 और पहले 2021 के बीच, जब वह दिल्ली के रोहिणी जेल में था, उसने जेल में बंद उद्यमी शिविंदर मोहन की पत्नी आदिति सिंह को धोखाधड़ी करके ₹200 करोड़ की चोरी कर ली, संघर्ष में यूनियन कानून सचिव बनकर उसे बेल प्राप्त करने की पेशकश करके।

पुलिस ने मामले में चार चार्जशीट्स दाखिल की हैं और चंद्रशेखर को जेल के नियमों को दरकिनार करने में मदद करने वाले पाँच जेल अधिकारियों सहित 17 लोगों को आरोपित किया है।

Proud पिता Ranbir Kapoor ने आखिरकार एक टैटू बनवा लिया है और यह बेटी Raha को एक प्यारी श्रद्धांजलि है। इसे देखें।

Sam Bahadur movie release date: विक्की कौशल की नई मूव्ही Sam Bahadur रिलिज होगी इस दीन

Dunki Drop 1 Teaser: हुआ रिलीज अब इस तारीख को होगी डंकी मूव्ही रिलीज?

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours