Skoda Slavia Elegance Edition price in India: इस गाडी के आते ही Kia का होगा मार्केट खतम, बस इतनी कम कीमत पर

Skoda Slavia Elegance Edition price in India: इस गाडी के आते ही Kia का होगा मार्केट खतम, बस इतनी कम कीमत पर

स्कोडा ने अपनी गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए भारतीय बाजार में नियमित रूप से विशेष संस्करणों का परिचय करवाया है। जर्मन कार निर्माता स्कोडा ने पहले ही स्कोडा स्लाविया को मैट एडिशन के साथ पेश किया था।

स्कोडा स्लाविया एलीगेंस एडिशन को बाजार में लॉन्च किया गया है, जो कि टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट पर आधारित है। इसके अलावा, इसमें कैबिन के अंदर कई कॉस्मेटिक परिवर्तनों और नए रंग विकल्पों के साथ आता है। स्कोडा स्लाविया एलीगेंस के बारे में और अधिक विवरण नीचे दिए गए हैं।

Skoda Slavia Elegance Edition price in India:

Skoda Slavia Elegance

स्कोडा स्लाविया एलीगेंस एडिशन की कीमत मैन्युअल ट्रांसमिशन के लिए एक्स-शोरूम पर 17.52 लाख रुपए है, जबकि ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के लिए यह 18.92 लाख रुपए एक्स-शोरूम में रखी गई है।

Skoda Slavia Elegance Edition:

स्कोडा स्लाविया एलीगेंस एडिशन की बाहरवाली ओर एक नए रंग ऑप्शन के साथ है जिसमें पूर्ण काले फिनिश का समर्थन किया गया है। सौंदर्यिक सुधारों में पूर्ण काले आउट पिलर, क्रोम फिनिश के साथ ग्रिल, ड्यूल-टोन एलॉय व्हील्स, और पीछे की ओर एलीगेंस एडिशन बैजिंग शामिल हैं। समग्र डिज़ाइन वर्तमान मॉडल के समान है, हालांकि यह नया संस्करण मॉडल की तुलना में एक और प्रीमियम वेरिएंट के रूप में स्थान बनाने का उद्देश्य रखता है।

Skoda Slavia Elegance Edition Cabin:

कैबिन के अंदर, एलीगेंस एडिशन में विशेष परिवर्तनों में वातावरणीय प्रकाश, सीटों की हेडरेस्ट पर एलीगेंस एडिशन बैजिंग, एल्युमिनियम पेडल्स, और नई चमड़ी की सीटें शामिल हैं। कैबिन का समग्र डिज़ाइन वर्तमान मॉडल के समान है।

Skoda Slavia Elegance Edition Features list:

Skoda Slavia Elegance
Skoda Slavia Elegance

एलीगेंस एडिशन टॉप-नॉच सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें 10-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी शामिल हैं। अन्य हाइलाइट्स में क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, पैनोरामिक सनरूफ, फुटवेल लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, और पीछे के यात्रीयों के लिए USB Type-C चार्जिंग पोर्ट्स शामिल हैं।

Skoda Slavia Elegance Edition Safety features:

सुरक्षा के पक्ष पर, स्कोडा स्लाविया को ग्लोबल NCAP की तरफ से 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई है। सुरक्षा सुविधाएँ शैष एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ABS के साथ EBD, हिल होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर्स और कैमरे के साथ, और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर्स शामिल हैं।

Skoda Slavia Elegance Edition Engine:

इंजन ऑप्शन्स में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 115 बीएचपी और 178 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है, और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 150 बीएचपी और 250 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। दोनों इंजन ऑप्शन्स के साथ स्टैंडर्ड रूप से सिक्स-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन शामिल है, जबकि 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को सिक्स-स्पीड टॉर्क कनवर्टर गियरबॉक्स के साथ और 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ भी उपलब्ध किया गया है।

सम्ग्र, स्कोडा स्लाविया एलीगेंस एडिशन भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए एक और प्रीमियम और सुविधा-समृद्ध विकल्प प्रदान करने का उद्देश्य रखता है।”

 

Triumph Thruxton 400: लॉन्च होते ही हो जायेंगी बुलेट की पुंगी टाईट जानिये पुरी जानकारी

Ather 450X Price And Specifications: Ola की पुंगी टाईट करणे आ रही है Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर,115km की रेंज के साथ

इस TVS Bike के मार्केट मे आते ही स्प्लेंडर ओर Activa हो गई पुंगी टाईट

Hero Super Splendor सेट सभी बाइक्स का स्टाइल हटा देगा। जबरदस्त माइलेज अब स्टाइल से मिलता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours