Shraddha Kapoor: दशहरा पर, श्रद्धा ने खुद को दिया एक तोहफा ! घर लाई ‘लैम्बोर्गिनी’ ! कीमत सुनकर आप के भी उड जायेंगे होष

Shraddha Kapoor buys Lamborghini:

नवरात्रि के उत्साह को नौ दिनों तक मनाने के बाद, सभी लोग दशहरा मनाने के लिए उत्सुक हैं। तीन और आधे शुभ क्षणों के दौरान, लोग अक्सर नए चीजें खरीदते हैं। लेकिन बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा श्रद्धा कपूर ने इस दशहरा पर भी एक विशेष लक्जरी आइटम खरीद लिया है।

इस विशेष दशहरा के मौके पर, Shraddha Kapoor ने अब अपने घर के लिए एक नई शानदार कार खरीद ली है। श्रद्धा ने उन लोगों के साथ इस खुशखबरी को साझा करना चाहा है जिन्हें वह यह अच्छी खबर साझा करना चाहती है।

Lava Agni 2 5G

कार शोरूम ऑटोमोबिल आर्डेंट इंडिया ने एक पोस्ट साझा की है जिसमें श्रद्धा ने एक नई लैम्बोर्गिनी खरीदी है। उसके साथ ही, श्रद्धा ने अपनी नई कार की एक फ़ोटो साझा की है।

शोरूम ने उनकी नई लैम्बोर्गिनी के साथ एक फ़ोटो साझा किया है और लिखा है कि कोई अल्टरनेटिव रास्ता नहीं है; श्रद्धा कपूर ने सचमुच Huracan Technica खरीदी है। वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी अदाकारा नहीं हो सकती, लेकिन Shraddha Kapoor उन कलाकारों में से एक है। अब, जब वह इस रॉसो अंटेरोस लैम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका को अपने घर लेती है, तो यह उसके लिए बहुत अच्छा लग रहा है।

श्रद्धा के काम के प्रति, उन्होंने ‘तू झुठी मैं मक्कार’ में अंतिम बार दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर के साथ स्क्रीन साझा किया था। अब, श्रद्धा को भूतिया-ड्रामा फिल्म ‘स्त्री 2’ में देखा जाएगा, जिसमें राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के साथ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले श्रद्धा ने एक BMW 7 सीरीज खरीदी थी, जिसकी मूल्य 2.46 करोड़ रुपये था। साथ ही, उनके पास एक Mercedes-Benz GLE कार भी थी, जिसकी कीमत 1.01 करोड़ रुपये थी। अब, श्रद्धा कपूर एक Lamborghini Huracan Technica के मालिक बन गई हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours