Sam Bahadur movie release date: विक्की कौशल की नई मूव्ही Sam Bahadur रिलिज होगी इस दीन

sam bahadurVicky Kaushal Sam Bahadur movie release date:

Sam Bahadur” एक जीवनी फ़िल्म है जो सेना मार्शल सैम मनेकशॉ के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने भारतीय सेना के एक प्रमुख सैन्य अधिकारी के रूप में कार्य किया था। फ़िल्म में टाइटल भूमिका में विक्की कौशल नजर आएंगे। सैम मनेकशॉ, जिन्हें “सैम बहादुर” के नाम से भी जाना जाता है, ने अपने चालीस साल के सेवा काल में पांच युद्धों में वीरता से लड़ा, जैसे कि द्वितीय विश्व युद्ध (1942), भारत-पाकिस्तान विभाजन युद्ध (1947), भारत-चीन युद्ध (1962), भारत-पाकिस्तान युद्ध (1965), और बांग्लादेश मुक्ति युद्ध (1971)। उनके सेवा काल में अनगिनत बार मौत से बचने के लिए जाने जाते थे, और उन्हें पद्म भूषण, पद्म विभूषण, और वीरता के लिए सैन्य क्रॉस (द्वितीय विश्व युद्ध) जैसे कुछ महत्वपूर्ण पुरस्कार प्राप्त हुए थे। वे भारतीय सेना में फ़ील्ड मार्शल के पद पर पहुँचने वाले पहले सैन्य अधिकारी भी थे।

फ़िल्म का थियेटर में प्रकाशन 1 दिसंबर 2023 को निर्धारित किया गया है

Dunki Drop 1 Teaser: हुआ रिलीज अब इस तारीख को होगी डंकी मूव्ही रिलीज?

Who Killed Moosewala: Siddhu Moosewala को किसने मारा इसपर बनेगी फिल्म यह प्रसिद्ध निर्देशक बनाई गा फिल्म

sam bahadur director

इसे मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित किया गया है, जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ सह-लेखन किया है। इसका निर्माण RSVP Movies के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा किया गया है, और इसमें विक्की कौशल के साथ फातिमा साना शैख, सान्या मल्होत्रा, नीरज कबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक, और ज़ीशान अय्यूब जैसे कलाकार भी हैं।

“Sam Bahadur” के बॉक्स ऑफ़िस पूर्वानुमान विक्की कौशल की इस फ़िल्म ने अब तक बहुत अधिक धूम मचाई नहीं है। ऑनलाइन बुकिंग वेबसाइट Bookmyshow पर, अभी तक केवल लगभग 4 हज़ार लोगों ने इस फ़िल्म में अपनी रुचि दिखाई है। हालांकि, फ़िल्म के टीज़र और ट्रेलर अब तक जारी नहीं हुए हैं। इसलिए, यह कहना अब है कि फ़िल्म काम नहीं करेगी, यह बहुत जल्द है।

Samsung 43 inch 4K Ultra HD Smart LED TV

यह एक सामग्री-मुख्य फ़िल्म है और आपकी अच्छे समय में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। हमारे पूर्वानुमान के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि “सैम बहादुर” अपने पहले दिन करीब 5 करोड़ रुपये कमा सकती है।

ध्यान दें कि इसे 2023 की एक बहुत अधिक प्रतीक्षित फ़िल्म “एनिमल” के साथ सीधी टक्कर देनी होगी, जिसे रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के कमाई पर विक्की की फ़िल्म को कुछ हद तक प्रभाव डाल सकता है।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours