Realme GT5 Pro Launch Date In India: अब घर बैठे लिजे चांद के फोटो Realme के 200mp कॅमेरा वाले फोन के साथ

Realme GT5 Pro Launch Date In India: अब घर बैठे लिजे चांद के फोटो Realme के 200mp कॅमेरा वाले फोन के साथ

realme GT5 Pro  स्मार्टफोन को बहुत जल्दी लॉन्च किया जा रहा है। इसका रिलीज़ डेट 7 दिसंबर, 2023 है, और कंपनी इसे पहले चीन में लॉन्च कर रही है। इवेंट शेंजेन, चीन, में 2 बजे (सीएसटी) को हो रहा है। इसे रियलमी ग्लोबल ने एक एक्स पोस्ट (पहले ट्विटर) में स्थिर किया।

पोस्ट में यह भी स्थिर किया गया था कि realme GT5 Pro में नया Snapdragon 8 Gen 3 एसओसी शामिल होगा, क्वॉलकॉम का सर्वोत्तम। इसके अलावा, आगामी फोन के इकारण में एक ‘अद्भुत टेलीफोटो लेंस’ का आभास किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने हाल ही में चीन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की, जिसमें आने वाले स्मार्टफोन के बारे में कई रोचक विवरण साझा किए गए। रियलमी ने वीबो पर पिछले कुछ हफ्तों से कैमरा सिस्टम की कई विशेषताएँ साझा की हैं। पहली बार, सोनी का IMX890 कैमरा सेंसर उपयोग किया जाएगा।

realme GT5 Pro 120एक्स डिजिटल जूम तक पहुंचाएगा। इसमें कैमरा में 4-इन-1 मल्टी-पिक्सेल फ्यूजन तकनीक होने का उल्लेख भी है। एक्स (पहले ट्विटर) पर, रियलमी ने भी कहा कि “यह वाकई टेलीफोटो इमेजिंग में एक बदलाव का समय है, जो चीन-विशेष #realmeGT5Pro द्वारा आपके लिए लाया गया है।”

realme GT5 Pro

यूएस-आधारित आर्कसॉफ्ट कंपनी ने रियलमी के साथ मिलकर आने वाले स्मार्टफोन में उत्कृष्ट गणनात्मक फोटोग्राफी क्षमताएँ प्रदान करने के लिए साझेदारी की है। realme GT5 Pro का वैश्विक बाजारों में आधिकारिक लॉन्च कब होगा, इसके बारे में कोई विवरण प्रदान नहीं किए गए हैं।

हम आपको बताएंगे कि realme GT5 Pro की वैश्विक उपलब्धता के बारे में कोई विवरण उपस्थित होते हैं यदि कोई विवरण उपस्थित होते हैं। अब तक, कंपनी जीटी 5 प्रो को ‘चाइना-एक्सक्लूसिव’ के रूप में संदर्भित कर रही है। इससे पहले, कंपनी ने चीन में realme GT5 और जीटी 5 नेओ को 240डब्ल्यू चार्जिंग के साथ लॉन्च किया था। क्या आपको लगता है कि realme GT5 Pro में अच्छी विशेषताएँ हैं? प्रस्तुत किए गए कैमरा अपग्रेड निश्चित रूप से उम्मीदवार लगते हैं। हमें नीचे टिप्पणियों में अपने विचार बताएं!

POCO F6 Launch Date In India: iQOO की पुंगी टाईट करने आरहा POCO का शानदार गेमिंग फोन

Samsung Galaxy A35 5G Best Gaming Smartphone: अब 8 GB रॅम के साथ मिलेगा बेस्ट गेमिंग परफॉर्मन्स और बेस्ट फीचर्स

Xiaomi 14 Pro Price In India Launch Date: AI सुविधाओं के साथ, एक शक्तिशाली फोन

OnePlus ने भारत में एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें 8000mAh की बैटरी , कीमत केवल ₹14,999 में। अभी ऑर्डर करें!

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours