Ranbir Kapoor Break: ‘एनिमल’ के बाद अभिनय से ब्रेक लेंगे रणबीर कपूर! इसके पीछे का कारण

Ranbir Kapoor Break: ‘एनिमल’ के बाद अभिनय से ब्रेक लेंगे रणबीर कपूर! इसके पीछे का कारण

Ranbir Kapoor हाल ही में अपने प्रशंसकों से एक ज़ूम सत्र के माध्यम से इंटरैक्ट किए और उन्होंने अपनी फिल्मों से ब्रेक लेने की बात की, ताकि वह अपनी बेटी राहा के साथ गुजरने के लिए गुणवत्ता वाला समय बिता सकें। उन्होंने कहा कि अलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘जिगर’ की शूटिंग के लिए व्यस्त रहेंगी और वह राहा के साथ घर पर होंगे।

चर्चा के दौरान, रणबीर ने ‘एनिमल’ के बाद से किसी भी फिल्म का समर्पण नहीं किया है क्योंकि वह राहा को अपना समय देने वाले हैं। उन्होंने बताया कि जब राहा पैदा हुई थी, तो वह ‘एनिमल’ की शूटिंग के बीच व्यस्त थे और उसे समय नहीं दे पा सके।

वहने विवाद बढ़ाया जब उन्होंने पुर्ष अवक्षेप के खिलाफ बताया और कहा कि वह अभी कुछ बड़े परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं, “अभी कुछ ही दिन पहले ऐयन ने मुझे फिल्म की कथा सुनाई और वह भाग 1 से 10 गुना बड़ा गया है – उसका विचार, उसकी सोच, पात्र। वह अभी ‘वॉर 2’ पर काम कर रहे हैं। इसलिए प्लान यह है कि वे अगले साल के मध्य तक ‘वॉर 2’ को पूरा करेंगे और उम्मीद है कि अगले साल के अंत या 2025 की शुरुआत पर हम शूटिंग शुरू करेंगे,” उन्होंने खुलासा किया।

Ranbir Kapoor अपनी छोटी बेटी राहा के साथ समय बिताने के लिए अभिनय से एक लम्बी छुट्टी लेने के बारे में खुलकर बात करते हैं परिचय हाल की एक ज़ूम सत्र में, बॉलीवुड के हार्दिक प्रशंसित अभिनेता रणबीर कपूर ने अभिनय से एक बड़ी छुट्टी लेने के लिए अपना निर्णय बताया। इस अभिनेता ने जिनकी महान प्रदर्शन कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं, वे नए पिता के रूप में अपने जीवन के अंदर के बारे में जानकारी साझा की।

एक पिता की प्राथमिकता: राहा अपने प्रभावी अभिनय कौशलों के लिए जाने जाने वाले रणबीर कपूर ने हाल ही में एक नई भूमिका को गले लगा लिया, अपनी छोटी बेटी राहा के प्यारे पिता के रूप में। अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की चमक-दमक से दूर रहने के अपने निर्णय पर प्रकाश डाला। रणबीर ने अपनी छोटी बेटी को गज़रने के लिए गुणवत्ता वाला समय समर्पित करने की इच्छा व्यक्त की।

पिता और बेटी का रिश्ता Ranbir Kapoor का निर्णय छाया से दूर रहने का इच्छा से है, उनकी बेटी के साथ एक बंध करने की इच्छा से। उन्होंने यह माना कि जब राहा पैदा हुई थी, तब उन्होंने अपनी बेटी के साथ कीमती पलों को छोड़ दिया था, क्योंकि वह अपनी बेटी के साथ कीमती पलों को छोड़ दिया था। अब, जब राहा बढ़ रही है और अधिक व्यक्तिगत हो रही है, तब रणबीर उसके हर मील के कदम पर होने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours