चौंकाने वाला सच: Shilpa Shetty की Raj Kundra के अभिनय के प्रति प्रतिक्रिया का पर्दाफ़ाश

UT69 चौंकाने वाला सच: Shilpa Shetty की Raj Kundra के अभिनय के प्रति प्रतिक्रिया का

Raj Kundra ने हाल ही में अपनी पत्नी, अभिनेत्री Shilpa Shetty की अपने अभिनय डेब्यू “UT69” के साथ अपने प्रति खुलकर बात की। जब शिल्पा शुरुवात में इस विचार के बारे में हिचकिचाहट दिखा रही थी, तो उन्होंने कहा कि बाद में उन्होंने अपनी राय बदल ली और काफी समर्थन करने लगी। राज ने News18 को बताया कि शिल्पा को लगा कि फिल्म नहीं बनेगी क्योंकि यह ‘जोखिमपूर्ण’ था।

Raj Kundra के बारे में Shilpa Shetty की प्रतिक्रिया:
Raj Kundra ने मजाक करते हुए कहा, “वह (शिल्पा) मेरे पास थी जब मैंने उसे बताया कि मैं एक फिल्म बना रहा हूँ। मैं उसके पास बहुत करीब जाना नहीं चाहता था।” “मैंने उसे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उसकी जवाब का इंतजार कर रहा था। जब मैंने उसकी ओर मुड़ा, तो उसके मुँह पर एक चप्पल आ गई। मुझे लगता है कि शायद उसे पहले यह लगा कि यह विचार कुछ संवादपूर्ण था। शायद उसे लगा कि फिल्म नहीं बनेगी,” उन्होंने जोड़ा।

Raj KundraShilpa ने अपनी राय कैसे बदल दी:
Raj Kundra ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने शिल्पा को दिलाई कैसे मान बिठाई एक बार निर्देशक शाहनवाज अली द्वारा दी गई एक छोटे से व्याख्यान के बाद। “उन्होंने उसे एक बहुत छोटी सी व्याख्या दी। उसने सोचा और समझा कि यह किसी तरह के प्रणाली के खिलाफ का मामला नहीं था। उसे लगा कि यह बहुत मानवीय कहानी थी,” उन्होंने कहा। “वह बहुत समर्थनशील थी। उन्होंने मुझसे पूछा, ‘तू एक्टिंग कर सकेगा (क्या तुम अभिनय कर सकोगे)?’ मैंने उसे बताया कि मैं अभिनय कर सकूंगा क्योंकि मैंने जेल जाकर कुछ पद्धति अभिनय किया है,” राज ने कहा। उन्होंने शिल्पा की UT69 के साथ रिएक्शन को भी साझा किया और कहा कि वह उस पर गर्वित है।

Raj Kundra की फिल्म:
UT69 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। इसमें Raj Kundra प्रमुख भूमिका में हैं और मुंबई के आर्थर रोड जेल में अपने समय की कथा सुना रहे हैं। 2021 में उनकी एक शायद अश्लील फिल्मों से जुड़ी किसी मामले में गिरफ्तारी हुई थी। फिल्म के ट्रेलर में राज की अफसोसी गिरफ्तारी के ‘ब्रेकिंग न्यूज़’ के साथ खुलता है, जिसने विवाद उत्पन्न किया था।

Raj Kundra को सितंबर 2021 में जमानत मिली थी, उन्होंने लगभग दो महीने जेल में बिताए थे। उन्होंने भारतीय दण्ड संहिता, नारी रूपरेखण (रोकथाम) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के धाराओं के तहत दर्ज हुई थी।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours