Pune news:पुणे में पुलिस ने वैध पासपोर्ट और वीजा के अभाव में 11 बांग्लादेशी नागरिकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है | Police in Pune have detained 11 Bangladeshi nationals for questioning due to the absence of valid passports and visas.

Pune news

Pune: बांग्लादेश बम ब्लास्ट मामले में पुणे पुलिस ने संदिग्ध कमरुल मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. जमानत पर रिहा होने के बाद, उसने पासपोर्ट प्राप्त करने के लिए पुणे में फर्जी दस्तावेजों और एक बिचौलिए का उपयोग करके भारत में अवैध प्रवेश किया। पुलिस ने इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी है. कोर्ट ने आदेश दिया है कि कमरुल मंडल और छह अन्य बांग्लादेशी घुसपैठियों को 23 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में रखा जाए.

लश्कर-ए-तैयबा मॉड्यूल ने हडपसर पुलिस के साथ मिलकर पुणे के हडपसर में छह बांग्लादेशी घुसपैठियों को पकड़ा था। उनके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड और पासपोर्ट पाए गए। पुलिस ने इन दस्तावेजों को उस बिचौलिए तक ढूंढ लिया जिसने इन्हें बांग्लादेशी घुसपैठियों को उपलब्ध कराया था। पुलिस ने इस बिचौलिए के जरिए हासिल किया गया पासपोर्ट भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार घुसपैठियों में से एक कमरुल मंडल बांग्लादेश में हुए बम विस्फोट में शामिल था. भारत में उनकी गिरफ्तारी से सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. इस मामले की जांच जारी है. हिन्दी में परिवर्तित करें

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours