parineeti chopada and raaghav chaddha की शादी के लाइव अपडेट परिणीति और राघव की पहली तस्वीरें सामने आईं

parineeti chopada और raaghav chaddha की शादी के लाइव अपडेट: अभिनेता और आप नेता रविवार को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुख्य शादी उदयपुर के लीला पैलेस में होने वाली है। ताज लेक पैलेस में कुछ अनुष्ठान निर्धारित हैं। शाही शादी में हिस्सा लेने के लिए परिवार के कई सदस्य, दोस्त और राजनेता उदयपुर पहुंच चुके हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार शाम उदयपुर पहुंचे और रविवार को राघव चड्ढा की बारात में शामिल होंगे। दूल्हे पक्ष की ओर से मेहमानों में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी शामिल हैं.

इस बीच, परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेता प्रियंका चोपड़ा अभी भी अमेरिका में हैं। वह या उनके पति निक जोनस और बेटी मालती अभी तक भारत नहीं पहुंचे हैं। वे शादी से बचते नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर परिणीति को शुभकामनाएं देते हुए संकेत दिया था कि वह परिणीति की शादी को देखने के लिए मौजूद नहीं रहेंगी।

परिणीति और राघव एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं और मई में दिल्ली में राघव के कपूरथला हाउस में सगाई हुई थी। इसके लिए प्रियंका ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। उसने दुल्हन की बहन के लिए आरक्षित अनुष्ठानों में भी भाग लिया।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours