Oppo Find X7 Series Launch Date: इस Oppo के कॅमेरा ने iPhone की भी करदी हवा टाइट जाणे कब होगा लॉन्च

Oppo Find X7 Series Launch Date: इस Oppo के कॅमेरा ने iPhone की भी करदी हवा टाइट जाणे कब होगा लॉन्च

Oppo Find X7 Series
Oppo Find X7 Series

Oppo Find X7 Series Launch Date:

Oppo मोबाइल्स के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबरें! बहुत ही प्रतीक्षित Oppo Find X7 Series स्मार्टफोन्स जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाले हैं। इस फोन में iPhone को टक्कर देने की क्षमता वाला अद्वितीय कैमरा और एक शक्तिशाली गेमिंग प्रोसेसर है। चीन में हाल ही में OPPO Reno 11 5G और OPPO Reno 11 Pro 5G का लॉन्च होने के बाद, कंपनी अब भारतीय मार्केट में OPPO Find X7 5G और OPPO Find X7 Pro 5G को पेश करने का योजना बना रही है। इन फोन्स की उम्मीद है कि वे 2024 के पहले महीने में बाजार में आ सकते हैं। चलिए, इन आगामी फोन्स के बारे में और विवरण में जाते हैं।

Oppo Find X7 Series Launch Date:

Oppo Find X7 Series की लॉन्च तिथि के बारे में कोई विशिष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, कुछ प्रमुख तकनीकी वेबसाइटों के अनुसार, Oppo कंपनी इन स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में आने वाले वर्ष 2024 के पहले और दूसरे महीने के बीच में प्रकट करने की योजना बना रही है।

Oppo Find X7 Series Price in India:

विशेषज्ञ अनुमान करते हैं कि Oppo Find X7 Series की कीमत भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद लगभग INR 85,499 हो सकती है। यह अनुमानित मूल्य 12 GB RAM और 256 GB आंतरिक मेमोरी वाले वेरिएंट के लिए है।

Oppo Find X7 Series Display:

Oppo Find X7 Series
Oppo Find X7 Series

कहा जाता है कि Oppo Find X7 Series में 6.55 इंच का डिस्प्ले हो सकता है जिसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन हो सकता है। स्क्रीन को और टिकाऊ बनाने के लिए इसमें Gorilla Glass सुरक्षा भी हो सकती है। इसके अलावा, फोन पर बेजल-मुक्त पंच-होल डिस्प्ले हो सकता है।

Oppo Find X7 Series Camera:

कैमरा निर्देशों के आधार पर, Oppo Find X7 Series में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें 50MP का वाइड-एंगल प्राइमरी कैमरा, 13MP का टेलीफोटो कैमरा, और 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए, एक 32MP वाइड-एंगल लेंस हो सकता है। इसके अलावा, इस फोन में LED फ्लैश और Full HD 30FPS वीडियो रिकॉर्डिंग जैसी अन्य फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

Oppo Find X7 Series Battery & Charger:

Oppo Find X7 Series
Oppo Find X7 Series

Oppo Find X7 Series के साथ एक शक्तिशाली 4500 mAh बैटरी आने की उम्मीद है। इसकी एक अनोखी विशेषता 120W फास्ट चार्जिंग ऑप्शन है, जिससे फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज होने में सक्षम होगा। फोन में USB Type-C चार्जिंग पोर्ट साथ में आई है।

कृपया ध्यान दें कि ये विवरण अनुमान और लेखन के समय उपलब्ध जानकारी पर आधारित हैं। आधिकारिक रिलीज़ पर वास्तविक विशेषण और विशेषताएं भिन्न हो सकती हैं।

Samsung Galaxy A55 5G Release Date: लॉन्च से पहले लीक हुए A55 5G के 5K रेंडर्स देखें

 

Realme ने हाल ही में अपना शानदार Realme Narzo 60 5G SmartPhone लॉन्च किया है जिसमें बजट-मित्र मूल्य और 256GB स्टोरेज है। इस डिवाइस में एक कॉम्पीटिटिव कीमत पर AI कैमरा शामिल है।

भारत मे लॉन्च होगा Vivo S18 5G SmartPhone, 16GB रैम ओर 512 GB इंटर्नल स्टोरेज

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours