Oppo Find X7 Pro में दोहरे पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन, विशेषज्ञता हुई लीक

Oppo Find X7 Proशुक्रवार (23 नवंबर), Oppo ने चीन में Reno 11 सीरीज और Pad Air 2 टैबलेट की घोषणा की है। आगामी लॉन्च के बाद, कंपनी की उम्मीद है कि वह फर्स्ट क्वार्टर 2024 में लॉन्च होने वाली Find X7 सीरीज पर ध्यान केंद्रित करेगी। आज, टिप्स्टर Digital Chat Station ने Weibo पर Find X7 Pro के कैमरा विवरण को लीक किया है।

Oppo Find X7 Pro smartphone price

Oppo Find X7 Pro में क्वाड-कैमरा सिस्टम शामिल होगा

DCS का लीक बताता है कि Oppo Find X7 Pro दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें दोहरे पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे होंगे। लीक यह भी कहता है कि X7 Pro में तीन-कैमरा सेटअप की बजाय क्वाड-कैमरा सेटअप होगी, जो इसके पूर्वकरण के तीन-कैमरा सेटअप से एक विचलन है।

लीकर के अनुसार, Find X7 Pro का पिछला कैमरा सेटअप 50-मेगापिक्सल LYT-900 प्राइमरी कैमरा के साथ होगा, जिसमें 1-इंच साइज होगी, जो अद्भुत छवि गुणवत्ता प्रदान करेगी। इसके अलावा, डिवाइस में 50-मेगापिक्सल IMX890 सेंसर भी होगा जिसमें 1/1.56-इंच साइज और 2.7x ऑप्टिकल जूम होगा, साथ ही 50-मेगापिक्सल IMX858 सेंसर भी होगा जिसमें 1/2.4-इंच साइज और 6x ऑप्टिकल जूम होगा। अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार, कैमरा सेटअप में एक 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस भी शामिल होगी।

टिप्स्टर ने जोड़ा कि Find X7 Pro का कैमरा सेटअप Hasselblad के साथ सहयोग में एक नए XCD समाधान के साथ पूरक होगा, जो बेहतर रंग समर्थन के साथ एक उन्नत रंग मैसूरमेंट प्रदान करेगा। Find X7 Pro पर इस नवाचारी कैमरा सेटअप से उच्च गुणवत्ता और बहुपरकारी फोटोग्राफी अनुभव करने का दावा है।

Find X7 Pro में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट होगा। वहीं, Find X7 के अंदर Dimensity 9300 SoC से युक्त होने की उम्मीद है। अफवाहें हैं कि Find X7 सीरीज को 2024 चीनी वसंतोत्सव से पहले घोषित किया जाएगा, जिसका मतलब है कि यह जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत तक डेब्यू कर सकता है। यह अज्ञात है कि X7 और X7 Pro को वैश्विक बाजार में जारी किया जाएगा या नहीं।

Vivo के इस 5G फोन ने मार्केट मे आते ही मचाया तहलका बेस्ट कैमरा क्वॉलिटी 15 मिनट में होगा फुल चार्ज

Vivo ने अब तक का सबसे शक्तिशाली 5जी फोन लॉन्च किया है, जो सिर्फ 19 मिनट में चार्ज हो जाता है.

दुनिया या के सारे गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Vivo का धमाके दार स्मार्टफोन, 128GB स्टोरेज के साथ मिलते हैं प्रीमियम फीचर्स और कीमत सिर्फ इतनी

Amazon की दिवाली सेल का आज आखिरी दीन : iPhone 13 पर ₹ 9,000 की फ्लॅट डिस्काउंट ऑफर

Amazon Great Indian Festival 2023: बेस्ट गेमिंग फोन Under ₹40,000

iQOO 12 ने निकाल Snapdragon 8 Gen 3 चिप वाला धमाकेदार मोबाईल अब हर मॅच मे होगे 10 से जादा किल

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours