Mumbai: Best बस driver को एक अपघात के मामले में मिली तीन महीने की सज़ा

Mumbai: Best बस driver को एक अपघात के मामले में मिली तीन महीने की सज़ा

Mumbai Best: सार्वजनिक वाहनों की अव्वल चालन यात्रियों के लिए ही नहीं, बल्कि सड़कों का उपयोग करने वालों के लिए भी गंभीर खतरे पैदा कर रहा है, गिरगांव कोर्ट की हाल की जांच ने खुलासा किया है। इसके अलावा, जिस बेस्ट बस चालक को आरोपित किया गया था कि उन्होंने 2021 के जनवरी में पेडड़र रोड पर एक साइकिल सवार को चोट पहुंचाई, उन्हें खतरे में डालने और तीन महीने की कैद का आरोपी पाया गया है।

यह इस 28 साल के सार्वजनिक परिवहन के चालक के लिए पहला अपराध है। इसके परिणामस्वरूप, आरोपी चालक ने अदालत से दया के लिए एक प्ली की मांग की। हालांकि, इस तरह के मामलों में, आरोपी चालक को दया देने का प्रयास करने से समाज को गलत संदेश भेजने की संभावना हो सकती है, इस पर न्यायाधीश नदीम पटेल ने जोर दिया। इसके अलावा, आरोपी चालक की दया की मांग को खारिज कर दिया गया है।

AGARO गर्मी और कंपन के साथ पैर, पिंडली और टांगों की मालिश का आनंद लें

अदालत ने, दोनों पक्षों की विचारों का ध्यानपूर्वक जांच करने के बाद, स्पष्ट किया कि फैसले के लिए आधार के रूप में प्रकृति, तथ्य, पीड़ित के संवेदना, अपराध के प्रकार, और समाज पर इसका प्रभाव होना चाहिए। वर्तमान मामले में, आरोपी चालक एक सार्वजनिक वाहन का प्रशासन कर रहा था और, अत्यंत लापरवाही से गाड़ी चलाते समय, यात्रियों के लिए खतरा पैदा कर रहा था, साथ ही सड़क पर चलने वालों या व्यक्त

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours