ms dhoni net worth एमएस धोनी की आश्चर्यजनक संपत्ति का खुलासा: उनकी कुल संपत्ति का खुलासा

ms dhoni net worth

महेंद्र सिंह धोनी का नाम आज पूरी दुनिया जानती है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि धोनी की कुल संपत्ति कितनी है? कितने तरीके हैं और वे कितने अच्छे हैं और ढेर सारा पैसा कमाने का समय कहां है? अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी भी ने कम सुर्खियां बटोरीं।

महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं। महेंद्र सिंह धोने ने अपने करियर में कुछ सफलता हासिल की है। महेंद्र सिंह धोनी हर महीने 4 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं और साल में लगभग 50 करोड़ रुपये कमाते हैं। वह आठ साल तक रीबॉक के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं। अकेले उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह 113 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। अगर इसे भारतीय रुपये में बदला जाए तो यह लगभग 870 करोड़ रुपये है।

महेंद्र सिंह धोनी भारत के एक मध्यम वर्गीय साधारण परिवार से आते हैं। महेंद्र सिंह धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड (अब बिहार) में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी के पिता का नाम पान सिंह धोनी और उनकी माता का नाम देवकी धोनी है। एम्स. धोनी का एक बड़ा भाई और एक बहन है। धोनी के भाई का नाम नरेंद्र सिंह धोनी है और उनकी बहन का नाम जयंती है। उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा विद्या मंदिर स्कूल से प्राप्त की।

 

You May Also Like

More From Author

1 Comment

Add yours

+ Leave a Comment