Mahindra Thar 5-door Price: इसके शानदार डीजाइन ने Maruti Suzuki Jimny की करदी हवा टाइट, जाणे किंमत

Mahindra Thar 5-door Price: इसके शानदार डीजाइन ने Maruti Suzuki Jimny की करदी हवा टाइट, जाणे किंमत

Mahindra Thar 5-door: interior design and details

जैसा कि स्पाई शॉट्स से देखा जा सकता है, इंटीरियर 3-द्वार मॉडल के साथ बड़े हिस्से में समान दिखता है लेकिन कुछ जोड़ने के साथ। इसमें टॉगल स्विचेस और चालाकी से रखे गए एक्सपोज़्ड स्क्रू की तरह रफ़ू रखा गया है।

5-द्वार थार, हालांकि, एक कुछ और सुधार के साथ आता है जैसे कि एक फ्रंट आर्मरेस्ट – जो संभावना है कि इसका उपयोग एक स्टोरेज बॉक्स के रूप में हो सकता है – एक सनग्लास होल्डर, और जो ड्राइवर साइड ए पिलर पर ग्रैब हैंडल की तरह दिखता है।

हालांकि, यहां देखे गए प्रोटोटाइप में एक टचस्क्रीन नहीं है, उत्पादन संस्करण का संभावित रूप से महिंद्रा के एड्रेनोएक्स सॉफ़्टवेयर का समर्थन करने वाला एक अपडेटेड टचस्क्रीन उपयोग करेगा।

Mahindra Thar 5-doorMahindra Thar 5-door: second row seating and boot space

5-द्वार थार की दूसरी पंक्ति 3-द्वार मॉडल से लंबे व्हीलबेस के कारण अधिक स्थान प्रदान करेगी, जो उम्मीद है कि इसका लंबा 300mm होगा जो इसके 2,450mm के अंतर्गत है। हालांकि, प्रोट्रूडिंग व्हील आर्च के कारण पीछे के दरवाजे छोटे दिखते हैं, जिससे आगमन और निकलने में कठिनाई हो सकती है।

रोचक बात यह है कि हालांकि यहां प्रोटोटाइप संस्करण में पीछे की ओर दो व्यक्ति और सीटें हैं, जो कि 3-द्वार मॉडल के समान हैं, उत्पादन संस्करण में संभावना है कि वह एक बेंच सीट होगी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि महिंद्रा थार में तीन पंक्तियों की सीटिंग का प्रस्ताव होगा या नहीं। तस्वीरें यह भी दिखाती हैं कि उपलब्ध बूट स्पेस स्तंभनीय रूप से स्टैंडर्ड थार से अधिक है।

Mahindra Thar 5-door: exterior design

5-द्वार थार 3-द्वार मॉडल के काफी समान दिखेगा, लेकिन कुछ अनूठे बॉडी पैनल्स प्राप्त करेगा। इसके अलावा, यह लंबा होने के साथ-साथ स्थिरता के लिए व्हीलबेस-टू-ट्रैक अनुपात को बनाए रखने के लिए महिंद्रा चाल को बढ़ा सकता है, जिससे यह स्लाइटली व्यापक होने की उम्मीद है।

हालांकि, सारी सिग्नेचर थार तत्व आगे बढ़ाए जाएंगे। इस छवि में जैसा कि दिखा जा रहा है, पीछा वर्गाकार LED टेल-लैम्प्स, एक उच्च-माउंटेड स्टॉप लैम्प, और टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ जारी रहेगा।

Mahindra Thar 5-door: powertrain details

5-द्वार थार अपनी नीचे की संरचना को स्कॉर्पियो एन के साथ साझा करेगा, लेकिन यह वही 2.2-लीटर एमहॉक डीजल और 2.0-लीटर एमस्टैलियन पेट्रोल इंजन्स के साथ आगे बढ़ेगा, जो 3-द्वार संस्करण के समान 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन्स के साथ होंगे। यद्यपि शक्ति आंकड़े पुष्ट नहीं हैं, महिंद्रा आपड़ और वजन के लिए मेल खाने के लिए उत्पादन को बढ़ा सकता है।

Mahindra Thar 5-door: launch and rival details

महिंद्रा की उम्मीद है कि 5-द्वार थार का लॉन्च आने वाले साल किया जाएगा, और यह मारुति सुजुकी जिमनी और फोर्स गुरखा के 5-द्वार संस्करणों के साथ प्रतिस्थापन करेगा – जिनमें से दोनों का लॉन्च भी 2023 में होने की संभावना है। इन ड्रड़ SUV के 5-द्वार मॉडल्स का लक्ष्य है उन लोगों को प्राकृतिकता के साथ एक अधिक मात्रा में उपयोगी जीवनशैली की तलाश है।

Mahindra Thar 5-door Price

इसकी कीमत का अनुमान है ₹15 – 16 लाख*।

Specs and Features

महिंद्रा 5-द्वार थार को निम्नलिखित विशेषज्ञताओं और विशेषताओं के साथ लेसा जाता है: • इंजन: 2184.0 सीसी • ट्रांसमिशन: दोनों • ईंधन प्रकार: पेट्रोल-डीज़ल 5-द्वार थार सीटिंग क्षमता महिंद्रा 5-द्वार थार की उम्मीद है कि यह 5 सीटर मॉडल होगा।

(*नोट: प्रदान की गई जानकारी नवीनतम उपलब्ध विवरणों पर आधारित है और यह स्थानीय रिलीज़ के बाद बदल सकती है)।

भारत मे राज करणे आ रही है Lambretta Elettra E-Scooter, अब Ola का होगा काम तबाम, जाणे किंमत

Skoda Slavia Elegance Edition price in India: इस गाडी के आते ही Kia का होगा मार्केट खतम, बस इतनी कम कीमत पर

Triumph Thruxton 400: लॉन्च होते ही हो जायेंगी बुलेट की पुंगी टाईट जानिये पुरी जानकारी

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours