Leo box office collection day 9: लियो के 9वें दिन कलेक्शन में ₹7 करोड़ की कमी – क्या हुई गलती?

Leo box office collection day 9: लोकेश कानागराज की फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में प्रवेश किया। इसमें विजय, त्रिशा और संजय दत्त हैं।

Leo collection बॉक्स दिन 9: विजय की फिल्म ने अपने शानदार ओपनिंग के बाद से गिरावट दर्ज की है। फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में अपने दूसरे शुक्रवार को औरों के अनुमानों के अनुसार ₹7 करोड़ कमाए। यह भारत में कुल ₹271.25 करोड़ पर है।

Leo box office collection

Leo ने भारत में ₹64.8 करोड़ पर ओपन हुई थी, लेकिन नकारात्मक समीक्षा और मुंहबंद के कारण दिनों के बाद इसका ओपनिंग कलेक्शन को लगभग आधे में घटा दिया गया। फिल्म ने पहले संवार को ₹39.8 करोड़ की कमाई की। दशहरा को ₹30.7 करोड़ इकट्ठा करने के बाद, यह बुधवार के बाद से नीचे की ओर ही जा रही है। शुक्रवार को, यह केवल ₹7 करोड़ पर पहुंच गई। इसने अपने पहले हफ्ते में ₹264.25 करोड़ इकट्ठा किए थे, लेकिन दूसरे हफ्ते में यह आंकड़ा कम होने की संभावना है।

Leo के और बारे में
लोकेश कानागराज द्वारा निर्देशित, Leo में विजय और त्रिशा के साथ हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन सरजा भी मुख्य भूमिका में हैं। Leo 2021 के हिट फिल्म ‘मास्टर’ के बाद विजय और लोकेश कानागराज के बीच की मुलाकात का संकेत देती है।

Section 108: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सेक्शन 108’ से अनीस बज्मी ने खींचे अपने हाथ, कारण बता किया हैरान

लोकेश को फिल्म प्रमोशन के दौरान चोट आई। मंगलवार को, केरल के पलक्कड़ में एरोमा थिएटर में फिल्म की प्रमोशन के दौरान लोकेश को एक छोटी सी चोट आई। बड़ी संख्या में लोग थे जो पलक्कड़ में उन्हें देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। चोट के कारण, निर्देशक को अपने राज्य में दूसरे दो प्रशंसक आयोजनों और प्रेस मीटिंग को रद्द करना पड़ा।

Oneplus Open 5G

Sharing an update on X, he wrote, “केरल के प्रति आपके प्यार के लिए धन्यवाद। पलक्कड़ में आप सभी को देखकर अत्यंत खुश और कृतज्ञ हूँ। भीड़ में एक छोटी सी चोट के कारण, मैं दूसरे दो स्थलों और प्रेस मीटिंग पहुंच नहीं सका। मैं निश्चित रूप से जल्द ही केरल में आप सभी से मिलने वापस आऊँगा। तब तक उसी प्यार के साथ #Leo का आनंद लेते रहें।”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours