Leo Box Office Collection: गदर’ नहीं, ‘जेलर’ नहीं… पहले ही दिन, विजय के लिओ’ पर पैसे की बारीश

Vijay Thalapathy Leo Day 1 Box Office Collection: थलापथि विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी लियो फिल्म की उम्मीद बहुत अधिक है। विजय की मोस्ट वेटेड Leo ने 19 अक्टूबर को थिएटर में प्रदर्शित हुई है। विजय के प्रशंसकों ने इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार किया था। अब इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्रतिसाद मिल रहा है।

रिपोर्टों के हिसाब से, इस फिल्म में विजय के प्रशंसकों के बीच अत्यधिक उत्साह है, इसके बवजूद यह पहले ही दिन अपनी अद्वितीय कमाई करके कई रिकॉर्ड बना चुकी है। निर्देशक लोकेश काणागराज की ‘मास्टर’ ने उन प्रशंसकों की रुचि पैदा की थी जो यह जानने के लिए उत्सुक थे कि इसने पहले दिन कितनी कमाई की है। अब पहले दिन की कमाई के आंकड़े उपलब्ध हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, ‘मास्टर’ ने भारत में सभी भाषाओं में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 63 करोड़ रुपए की अत्यधिक कमाई की है। केवल तमिलनाडु में ही, फिल्म ने 30 करोड़ कमाए हैं।

केरल में, इसने 11 करोड़ कमाए, जबकि कर्नाटक में, इसने 14 करोड़ कमाए। ‘मास्टर’ के लिए यह उत्साह केवल भारत में ही सीमित नहीं है।

रिपोर्टों के अनुसार, ‘मास्टर’ ने विदेश में लगभग 66 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस परिणामस्वरूप, फिल्म का कुल संग्रह विश्वभर में लगभग 130-140 करोड़ रुपए का अनुमान है।

अपने रिलीज दिन पर, ‘मास्टर’ ने 68 करोड़ रुपए की कलेक्शन में रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिससे रजनीकांत की ‘दरबार’ और शाहरुख़ ख़ान की ‘जीरो’ को पार किया।

Gadar 2″ ने पहले दिन 40 करोड़ कमाए, और “Pathan” ने 57 करोड़ कमाए। इस परिणामस्वरूप, विजय की “Master” ने इन दोनों फिल्मों को प्रदर्शन में प्रशंसा प्राप्त की।

संवादकों से मिश्रित समीक्षा प्राप्त करने के बावजूद, विजय के प्रशंसकों ने फिल्म के प्रति अत्यधिक उत्साह दिखाया। “Master” को समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, और विजय, त्रिशा कृष्णन, और संजय दत्त ने मजबूत प्रदर्शन प्रस्तुत किया। संजय दत्त इस फिल्म में एक दुष्ट भूमिका में नजर आए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours