Amazon की दिवाली सेल का आज आखिरी दीन : iPhone 13 पर ₹ 9,000 की फ्लॅट डिस्काउंट ऑफर

Today News Hindi

iPhone 13Amazon Diwali sale

The iPhone 13 कुछ असली होटकेक्स की तरह बेच रहा है, सिर्फ इसके कम कीमत और विशेषताओं के कारण जो लोग पिछले साल के iPhone 14 के समान प्राप्त कर रहे हैं। इस डिवाइस को इस साल भी Amazon के दीपावली बेच में एक बड़ी छूट के साथ फिर से उपलब्ध किया गया है। यह सेल, जो अब तक काफी समय से चल रहा है, अब 10 दिसंबर को समाप्त होने के लिए तैयार है। क्योंकि सेल समाप्त होने के लिए एक और दिन बचा है, वे लोग जो iPhone 13 को बहुत कम कीमत पर खरीदने के लिए बेताब रहे हैं या अब तक के डील्स को छू गए हैं, वे इसे अब भी खरीद सकते हैं। यहां iPhone 13 डील के विवरण हैं और क्या आपको इसे खरीदना चाहिए, उसके बारे में है।

Amazon Great Indian Festival 2023: बेस्ट गेमिंग फोन Under ₹40,000

iPhone 13 कीमत Amazon पर सबसे कम हो गई है, इसे फ्लैट Rs 9,402 डिस्काउंट मिलता है; डील की व्याख्या वर्तमान में iPhone 13 के साथ एक बड़ी डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है और इस डिवाइस को Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान केवल Rs 50,498 पर खरीदा जा सकता है, जो जल्द ही समाप्त होने वाला है। ध्यान देने योग्य है कि iPhone 13 कीमत iPhone 15 सीरीज के लॉन्च होने के बाद Apple स्टोर्स में Rs 59,900 पर गिर गई थी। इसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को Amazon पर Rs 9,402 की फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, कुछ बैंक कार्ड्स पर एक Rs 2,000 तक की डिस्काउंट ऑफर भी है, जिससे कीमत को एक निश्चित हद तक कम किया जा सकता है। लोग कबाड़ी ऑफर्स का भी चयन कर सकते हैं।

इस दिवाली फ्लिपकार्ट iPhone 14 पे देरहा हे 44,500 की छुट अब iPhone 14 मिलेगा ईतनी कम किंमत पर

iPhone 13 को बड़ी डिस्काउंट मिल रही है, लेकिन क्या आपको 2 साल पुराने फोन को खरीदना चाहिए? iPhone 13 वोही है जो iPhone 14 स्मार्टफोन के समान है, जो भारत में लगभग Rs 57,999 के आस-पास बेच रहा है। आपको अंदर की ओर बड़ी छावनी, डिस्प्ले, बैटरी, और चिपसेट के साथ लगभग समान कुछ है। वास्तविक जीवन में प्रदर्शन के मामले में कोई भी अंतर नहीं है। डिज़ाइन भी वही है, जो सर्परिंग नहीं होना चाहिए, क्योंकि iPhone 11 के लॉन्च के बाद से Apple एक ही डिज़ाइन प्रदान कर रहा है। Apple को यह भी पता है कि वे सॉफ़्टवेयर अपड

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours