Karisma Kapoor ने 27 साल पहले फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” में दिखाए गए किसिंग सीन के लिए अपनी सहमति दी थी, और इस कहानी के निर्देशक ने किया खुलासा

Karisma Kapoor ने 27 साल पहले फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” में दिखाए गए किसिंग सीन के लिए अपनी सहमति दी थी, और इस कहानी के निर्देशक ने किया खुलासा

निर्देशक धर्मेश दर्शन ने फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” में दिखाई गई अभिनेत्री Karisma Kapoor के फेमस किसिंग सीन के बारे में कुछ दिलचस्प दृष्टिकोण साझा किया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म से पहले करिश्मा ने अपनी पूर्वी फिल्मों में ऐसे सीन्स नहीं किए थे, और इस सीन को कैसे शूट किया जाए, इसके बारे में काफी उत्सुकता थी। धर्मेश दर्शन को सीन के संदर्भ में उलझनों का समाधान करना पड़ा, जिसमें करिश्मा की पहनाव क्या होगा और यह कब फिल्म किया जाएगा। उन्होंने बताया कि करिश्मा की मां भी इस सीन को समझने और चर्चा करने में शामिल थीं।

धर्मेश दर्शन याद करते हैं कि फिल्म में उनके साथी अभिनेता आमिर खान को सीन के सम्बन्ध में कुछ संशय थे। आमिर खान ने सुझाव दिया कि इस सीन को शूट न किया जाए, बल्कि भावनाओं को वास्तविक रूप से प्रकट किया जाए। हालांकि, Karisma Kapoor ने सीन को शूट करने की डबला वाद दी, और धर्मेश दर्शन ने सीन को वास्तविक बनाने के महत्व को दिलाया।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G  60% off

शूटिंग के समय, करिश्मा काफी छोटी थी, और उसकी मां ने उसे सपोर्ट करने के लिए तीन दिन के लिए सेट पर रहा। करिश्मा की मां ने भी निर्देशक के साथ सीन की चर्चा की। आखिरकार, सीन को योजनानुसार शूट किया गया, और करिश्मा और आमिर खान दोनों इसके महत्व को समझे। धर्मेश दर्शन ने बताया कि उन्होंने आमिर खान को सीन को पूरी तरह से समझाया, जिसके बाद वह सहमत हो गए, और सीन वांछित तरीके से शूट किया गया।

धर्मेश दर्शन ने इसके बाद बताया कि उन्होंने दर्शकों के बीच ज़ोरदार चर्चा उत्पन्न करने के लिए सीन को मूवी पोस्टर पर डालने का विचार भी किया था। हालांकि, उन्होंने आखिरकार इसे विवादों की तरफ जाने से बचाने के रूप में नकार दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि यह अनावश्यक विवाद की ओर ले जा सकता है। “राजा हिंदुस्तानी” 1996 में एक सुपरहिट मूवी बन गई, जिसमें आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच कीमती रिश्ता और मूवी की संगीत, इसके सफलता में महत्वपूर्ण योगदानकार हुए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours