Hero Super Splendor सेट सभी बाइक्स का स्टाइल हटा देगा। जबरदस्त माइलेज अब स्टाइल से मिलता है।

Hero Super Splendor

साल की शुरुआत होते ही, हम बाजार में कई नई कारें और बाइक्स देख सकते हैं। हीरो ने भी नए साल में एक ताजगी से शुरुआत करने के लिए पूरी तैयारी की है। कंपनी अपनी नई सुपर स्प्लेंडर (Hero Super Splendor) को पेश करेगी, जो पहले की तुलना में कहीं नए दिखेगी। आप इसकी विशेषताओं में कुछ परिवर्तन भी देख सकते हैं। हालांकि, इसके लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

अपेक्षित लॉन्च तारीख और विशेषताएँ

Hero Super Splendor बाइक जून-जुलाई में पेश की जा सकती है। हीरो ने इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन कई विश्वसनीय स्रोतों ने इस बाइक के बारे में कई जानकारियां दी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह नई बाइक जून और जुलाई 2024 में लॉन्च की जाएगी।

अब यह देखना होगा कि यह गलत होगा या सही। वर्तमान में प्राप्त जानकारी इसकी दिखावट और विशेषताओं के बारे में बताती है। कंपनी इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं करेगी। इसमें आपको वही पुरानी 125 सीसी की एक सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो हवा ठंडा प्रौद्योगिकी पर आधारित होगा।

Hero Super Splendor Mileage

इस बाइक के बावजूद, जिसमें एक शक्तिशाली इंजन होने के बावजूद, यह बाइक 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी। हीरो अब अपनी बाइक की विशेषताओं पर ध्यान दे रहा है। उसके XTec तकनीक के साथ लॉन्च की जाने वाली बाइक्स विशेषताओं के मामले में स्पोर्ट्स बाइक्स के साथ प्रतिस्पर्धा करती हैं। आप नए सुपर स्प्लेंडर में भी कुछ ऐसा ही देख सकते हैं।

Motorcycle covers

मूल्य इतना हो सकता है, इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, एबीएस सिस्टम, साइड स्टैंड इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ईंधन गेज, माइलेज इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर सहित कुछ और नई विशेषताएँ मिल सकती हैं। अगर हम इसके मूल्य की बात करें, तो इसकी कीमत ₹1 लाख से कम होने वाली है। हम आपको बताते हैं कि इस बाइक की कीमत रुपये 90 से 95,000 के बीच मिल सकती है।

Mahindra जल्द ही अपनी नई इलेक्ट्रिक अवतार में XUV700 लॉन्च करेगी

इस Hero के बाइक ने मार्केट मे आते है माचाया तहलका 75kmpl माइलेज ने करदी Shine की पुंगी टाईट

बड़ा Surprise! अब आप Amazon से ऑनलाइन खरीद सकेंगे Hyundai की गाड़ियां, जानें कैसे

लोगो के दिलो मे राज करणे आरही है Yamaha की धासु बाइक, दमदार माइलेज के साथ देखीए कीमत

घर ले आवो नया मेहमान ₹1,700 के EMI पर मिलेगी TVS की Radeon बाइक

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours