सिर्फ 8 हजार दो ओर घर ले जाव hero Splendor Plus दिवाली धनतेरस ऑफर

Hero Splendor Plusअगर आप भी इस Dhanteras Diwali पर Hero की Splendor खरीदना चाहते हैं, तो इससे बेहतर मौका नहीं है. सभी कंपनियाँ अपनी बाइकों पर डील्स प्रदान कर रही हैं, लेकिन Hero ने अपने ग्राहकों को प्रभावित करने के लिए इस ऑफर को लाया है, जिसमें नई Splendor Plus बाइक को केवल ₹8000 में खरीदने का विचार है. आप केवल ₹8000 जमा करके Hero Splendor Plus को अपने घर ले सकते हैं और बाकी पैसे एक, दो या पांच साल के रूप में EMI के रूप में चुका सकते हैं. हालांकि, दीपावली Dhanteras के दौरान आपको केवल 6.99% ब्याज देना होगा, जबकि अन्य दिनों पर ब्याज दर 12% से 13% तक हो सकती है. यह शानदार ऑफर सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

Tata का नया हाथी आ रहा है अब हो जायेगी महिंद्रा की पुंगी टाईट

Hero Splendor बाइक खरीदने के लिए आपको केवल एक बैंक पासबुक, दो फोटो और आधार कार्ड की आवश्यकता होती है. आपकी बाइक की आवश्यक दस्तावेजों की जाँच के बाद आपकी बाइक आपके घर पहुँचाई जाएगी और बाकी राशि को आप EMI के रूप में दो साल, चार साल या आपके चुने गए किसी भी अन्य अवधि के रूप में भुगत सकते हैं, केवल 6.99% ब्याज दर के साथ.

Hero Splendor Plus 2023 मूल्य सीमा

Hero की नई Splendor Plus पांच वेरिएंट प्रदान करती है, हर एक वेरिएंट का अलग-अलग मूल्य सीमा होगा. बेस वेरिएंट कीमत लगभग ₹65,765 (एक्स-शोरूम कीमत) हो सकती है, जबकि शीर्ष वेरिएंट कीमत ₹74,657 (एक्स-शोरूम कीमत) हो सकती है. कीमतें विभिन्न राज्यों और जिलों में भिन्न होती हैं, इसलिए अपने क्षेत्र में कीमतें देखने के लिए सुनिश्चित हों.

Bike Cover= click

Hero Splendor Plus 2023 माइलेज वर्तमान Splendor Plus पेट्रोल के एक लीटर में 60 से 65 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है. आने वाली Splendor Plus 2023 के लिए यह उम्मीद है कि 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर का माइलेज प्राप्त किया जा सकेगा. माइलेज बढ़ाने के लिए कारण बाइक में मजबूत इंजन हो सकता है.

Hero Splendor को विशेष बनाने वाली बात कीमत है. दिल्ली में, एक्स-शोरूम कीमत ₹68,590 से शुरू होती है. इसके साथ 5 साल की वारंटी भी होती है.

Hero Splendor Diwali Offer 2023 यह उल्लिखनीय है कि यह ऑफर केवल Dhanteras और Diwali के दौरान ही उपलब्ध है, इसलिए इस अवसर का लाभ उठाएं. आप ₹8000 की डाउन पेमेंट कर सकते हैं और बाकी राशि EMI के रूप में भुगत सकते हैं. यह ऑफर सभी राज्यों में उपलब्ध नहीं है, बल्कि कुछ में ही, इसलिए अपने नजदीकी शोरूम से जाँच करें और इसका सबसे अधिक लाभ उठाएं.

KTM ओर duke की पुंगी टाईट करणे आ रही है Royal Enfield की ये 4 बाईक

Creat को मात देकर लोगो की अग्ली पसंद Tata ये SUV कार, जाणे डीटेल्स

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours