Gadar 3: तारा सिंगफिर से आ रहे हैं! ‘गदर 3’ की रिलीज डेट और कहानी का खुलासा, खलनायक कौन होगा?

Gadar 3: तारा सिंगफिर से आ रहे हैं! ‘गदर 3’ की रिलीज डेट और कहानी का खुलासा, खलनायक कौन होगा?

सनी देओल की ‘Gadar 3’ की घोषणा 2024 में की जाएगी: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘गदर’ के साथ एक बड़ी हिट दी थी। इसके बाद, 22 साल बाद, ‘गदर’ का दूसरा हिस्सा रिलीज हुआ। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल की एक्शन से भरपूर फिल्म बनी।

Gadar 322 साल बाद, ‘तारा सिंह’ और ‘सकीना’ का यह आदर्श जोड़ी फिर स्क्रीन पर वापस आई। ‘गदर 2’ जो 11 अगस्त को रिलीज हुई, ने कई रिकॉर्ड तोड़े। उसके बाद, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘गदर’ के तीसरे हिस्से के बारे में जानकारी साझा की।

इसके बाद, दर्शक ‘Gadar 3’ के विवरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की प्रोडक्शन की प्रक्रिया प्रगति पर है, और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म का पहला हिस्सा 2001 में रिलीज हुआ था, और दूसरा 2023 में आया था। अब, अनिल शर्मा दर्शकों से ‘गदर 3’ के साथ मिलने के लिए तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी का सेटिंग वाराणसी में होगा, और ‘गदर 3’ की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी। इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग स्थानों पर 14 से 15 दिनों में होगी।

‘गदर 3’ की आधिकारिक घोषणा 2024 में की जाने की उम्मीद है। अगले साल, इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। कहा जा रहा है कि ‘गदर 3’ को 15 अगस्त 2025 को थिएटर में रिलीज किया जाएगा।

Leo Box Office Collection: गदर’ नहीं, ‘जेलर’ नहीं… पहले ही दिन, विजय के लिओ’ पर पैसे की बारीश

‘Tara’ और ‘Sakina’ की कहानी ‘गदर’ और ‘गदर 2’ में प्रस्तुत की गई थी, जबकि ‘गदर 2’ में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के प्यार की कहानी दिखाई गई थी। इसलिए, ‘गदर 3’ इन दो चरित्रों की कहानी को आगे बढ़ाएगा। ‘गदर 2’ में खलनायक की भूमिका निभाने वाले मनीष वधवानी अब अपने पिता की मौके का बदला लेने के लिए तैयार हैं।

Keep shopping for Men’s sneakers

1947 के बटवारे के परिपर्णता के आधार पर ‘गदर: एक प्यार कहानी’ ‘गदर 2’ का पूर्व कहानी था। इसके दूसरे हिस्से ने लगभग 526 करोड़ रुपए कमाए। अब, फैंस ‘गदर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours