Dunki Drop 1 Teaser: हुआ रिलीज अब इस तारीख को होगी डंकी मूव्ही रिलीज?

Dunki Drop 1फिल्म “Dunki” का टीज़र बहुत ध्यान खींच रहा है। शाहरुख़ ख़ान की “डांकी” टीज़र में उनकी शैली ने दर्शकों के दिलों में छुआ गया है। टीज़र में एक खास पल है जो मराठी दर्शकों को खुशी देगा। टीज़र में, कुछ ही समय के लिए, मराठी अभिनेत्री ज्योति सुभाष एक शक्तिशाली बोलचाल करती है जो मराठी लोगों के साथ सहमत होता है।

ज्योति सुभाष, एक वरिष्ठ मराठी अभिनेत्री, फ़िल्म में शाहरुख़ ख़ान की दादी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। उस खास पल में, ज्योति सुभाष शाहरुख़ से पूछती है, “तुम मला इतर वचून घेऊ शकता का?” (तुम मेरी तरह कसम नहीं खा सकते क्या?) और इससे हंसी की तरफ एक मजाकिय ट्विस्ट होता है जो आपको हंसी आने के लिए पक्षपात करेगा।

movie tickets

“Dunki” में ज्योति सुभाष की उपस्थिति, शाहरुख़ ख़ान के साथ, उत्साह में जोड़ दिया है। वह कई वर्षों से मराठी मनोरंजन उद्योग का महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और थिएटर, फ़िल्म और शॉर्ट फ़िल्म्स जैसे विभिन्न माध्यमों में योगदान किया है।

हाल के वर्षों में, ज्योति सुभाष ने हिंदी फ़िल्म उद्योग में भी अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने फ़िल्म “गली बॉय” में रणवीर सिंह के साथ अभिनय किया। अब, शाहरुख़ ख़ान की “डांकी” में दर्शक उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Dunki Drop 1 release date

“डांकी” का release दिसंबर 21 को भारत के थियेटरों में होने वाला है। “Dunki” का टीज़र बहुत उत्साह उत्पन्न कर चुका है, और शाहरुख़ ख़ान के प्रशंसक फ़िल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, “डांकी” में टापसी पन्नू, दिया मिर्ज़ा और बोमन ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म में विकी कौशल के कैमियो के बारे में भी अनुमान है।

You May Also Like

More From Author

4Comments

Add yours

+ Leave a Comment