Dunki Box Office Collection Day 17: शाहरुख खान की नई फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन

Dunki Box Office Collection Day 17
Dunki Box Office Collection Day 17

: शाहरुख खान की नई फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन

Dunki Box Office Collection Day 17:

डंकी फिल्म का जलवा

डंकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है! इस बेहतरीन आर्टिकल में हम डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में चर्चा करेंगे, जिसने सिर्फ 17 दिनों में कमाए इतने करोड़!

फिल्म का संघर्ष और हाइप

डंकी एक बहु प्रतीक्षित फिल्म है जिसमें हमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को देखने को मिलता है. यह उनकी तीसरी फिल्म है जो उन्होंने इस वर्ष में की है. पहले ही दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है, और डंकी भी इसी राह में अग्रणी है.

Dunki Box Office Collection Day 17

फिल्म के 17वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार ₹ 3.50 Cr है. इससे पहले के दिनों का कलेक्शन भी उत्कृष्ट रहा है, जिससे इसने कुल में ₹ 212.22 Cr का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.

राजकुमार हिरानी का दिखा जलवा

डंकी फिल्म के पीछे हैं बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, जिनकी फिल्मों ने हमेशा बॉक्स ऑफिस पर चर्चा का केंद्र बनाया है. इस बार भी हिरानी ने अपने निर्देशन कौशल से फिल्म को बनाया है धांसू.

कलाकारों की चमक

शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, और विकी कौशल जैसे अभिनेताओं ने भी फिल्म में शानदार प्रदर्शन किया है. इनका साथ देने से फिल्म ने दर्शकों को मुग्ध कर लिया है.

समापन

डंकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया है और इसका कलेक्शन हर दिन बढ़ता जा रहा है. राजकुमार हिरानी की दिशा में और इस शानदार कलाकारी में फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता है. डंकी ने साबित किया है कि कहानी, निर्देशन, और कलाकारी का संगम ही एक हिट फिल्म की राह हो सकता है!

Click

Salaar Movie Box Office Collection: फिल्म का दमदार प्रदर्शन और कमाई का आगाज!

डर की दुनिया में सफर: ये Top 10 Horror Web Series बदल देंगी आपकी नींद का स्वाद!

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours