घर ले आवो नया मेहमान ₹1,700 के EMI पर मिलेगी TVS की Radeon बाइक

Today News Hindi

TVS Radeon Motorcycle

यदि आप एक सुविधाजनक राइड, अच्छी माइलेज, और स्टाइलिश लुक्स प्रदान करने वाली कम्यूटर बाइक की खोज कर रहे हैं, तो TVS Radeon आपके लिए एक बड़ा विकल्प हो सकती है। इस मोटरसाइकिल में कई बेस्ट-इन-क्लास फ़ीचर्स हैं और यह अपने प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले 15% से अधिक अच्छी माइलेज प्रदान करती है। TVS Radeon एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है जिसे TVS मोटर्स ने 2018 में भारत में लॉन्च किया था।

Whatsapp Link 

इस दिवाली घर ले जाये 114km की रेंज वाली Adms Gtr इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹: 75,000 मे

TVS Radeon Motorcycle आकर्षक डिज़ाइन

TVS Radeon मोटरसाइकिल में एक अनूठा और आकर्षक मस्क्यूलर डिज़ाइन है, जिससे इसे एक रफ़ और मज़बूत दिखाई देता है। इसमें क्रोम बीज़ल हेडलैम्प, एक बड़ी सीट, मेटल ग्रैब रेल, और क्रोम साइलेंसर शामिल है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में एक रिवर्स एलसीडी क्लस्टर भी है जिसमें समय, सेवा सूचीकरण, कम ईंजेक्शन, और वास्तविक समय माइलेज दिखाता है। यह भारत में सात आकर्षक रंगों में उपलब्ध है: डेज़लिंग ब्लू, ब्लैक, क्रोम ब्लैक, क्रोम ब्राउन, पर्पल, टाइटेनियम ग्रे, और वोल्केनो रेड।

अब आब भी Ninja ZX-14R को Ninja 1000SX की कीमत में खरीद सकते है?

Rs 20 Lakh रुपये से कम कीमत वाली CNG-संचालित SUVs दुनिया की भेतरीन कार

TVS Radeon Motorcycle मजबूत प्रदर्शन

TVS Radeon एक सुविधाजनक और विश्वसनीय प्रदर्शन प्रदान करती है। इसमें एक 4-स्ट्रोक लॉंग-लाइफ इंजन है। इसके अलावा, यह 65 किमी/लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करती है, जो उसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में 15% अधिक है। इस मोटरसाइकिल में फ्रंट में टेलीस्कॉपिक आयल डैम्प फ़ोर्क के साथ एक अच्छी टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन प्रणाली है, और पीछे पांच-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर है।

Motorcycle covers

TVS Radeon Motorcycle किफायती मूल्य और EMI योजनाएँ

TVS Radeon को मूल्य-मूल्य में एक अच्छी मोटरसाइकिल प्रदान करने के लिए जाना जाता है। TVS का इतिहास है कि वह भारत में अपनी सभी टू-व्हीलर्स को किफायती मूल्यों पर लॉन्च करता है। इस बाइक की कीमत भारत में केवल ₹62,405 एक्स-शोरूम से शुरू होती है और उसका शीर्ष वेरिएंट ₹80,094 एक्स-शोरूम तक जाता है। TVS ने Radeon के लिए कुछ नई EMI योजनाएँ भी पेश की है, जिससे इसे और अधिक पहुँचने और किफायती बनाने में मदद मिलती है।

TVS Radeon Motorcycle वेरिएंट मूल्य EMI

(महीनों में) डाउन पेमेंट ड्रम – BS VI ₹ 62,405 ₹ 1,798 (36) ₹ 21,714 डिजिटल – डिस्क ₹ 69,942 ₹ 2,468 (36) ₹ 24,832 डिजिटल – ड्रम ₹ 65,942 ₹ 2,308 (36) ₹ 23,788

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours