Bollywood Actress Sonam Kapoor New Home,Price: सोनम कपुर ने मुंबई मे लीया इतने करोड का नया घर

Bollywood Actress Sonam Kapoor New Home: हाल के दिनों में, बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर बहुत चर्चा में रही हैं। हाल ही में, उन्होंने नवरात्रि के दौरान अपने पिता, अनिल कपूर के साथ दुर्गा पूजा पंडाल की यात्रा के लिए चर्चा में आई। उनके आकर्षक लाल ड्रेस और सामग्री देखकर लोगों ने उनकी सराहना की। लेकिन वर्तमान में सोनम को स्पॉटलाइट में रखने वाली बात उनका नया घर है।

Sonam Kapoor New Home: निवास का बदलाव नवरात्रि के नौवें दिन, सोनम कपूर अपने नए घर में कदम रखीं, एक अत्यधिक महत्वपूर्ण अवसर बन गया अदाकारा के लिए। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ इस रोमांचक क्षण को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, सोनम कपूर ने खुशी और आशा से अपना आनंद और उम्मीद व्यक्त की, कहते हैं, “इस हफ्ते, हमने अपने नए घर में बदल लिया। हमारे दिल खुशी और आशा से भर गए हैं। हम इस खूबसूरत जगह में नए स्मृतियाँ बनाने के लिए बेताब हैं।”

भूगोल में बदलाव इस परिवर्तन से पहले, सोनम कपूर अपने विवाह के बाद लंदन में रहीं। हालांकि, अब उन्होंने मुंबई में एक नए घर को खरीद लिया है, जो उनके दिल के बहुत करीब है। उन्होंने इस अच्छी खबर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिससे उनके प्रशंसकों और बॉलीवुड के कई सितारों से शुभकामनाएं मिली।

New home tv=click

Sonam Kapoor New Home

प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने उसे अपने बधाई के प्रति एक लाल दिल भेजा। अदाकारा करिश्मा कपूर ने भी कहा, “बधाई हो, दिदी!” अदाकारा ईशा गुप्ता ने भी सोनम कपूर के नए घर के लिए अपनी शुभकामनाएं बख्शी।

नए घर की झलक सोनम कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट्स उनके नए घर की झलक प्रदान करती हैं। एक तस्वीर में वह खिड़की के पास कुर्सी पर बैठी है, जिससे उनके शानदार इंटीरियर की झलक दिखाई देती है। उनके नए घर की दीवारों पर जटिल भारतीय कला से सजी हुई है, जिससे उसे एक महा 

Sonam Kapoor New Home Price

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर और उनके व्यापारी पति आनंद आहुजा ने वास्तव में अपनी शानदार मुंबई की संपत्ति को दिल्ली के व्यवासायिक व्यक्ति SMF इंफ्रास्ट्रक्चर को 32.5 करोड़ रुपये में बेच दिया है। सोनम कपूर द्वारा 2015 में प्राप्त की गई फ्लैट का विस्तार 4,610 वर्ग फीट का है और यह बंद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के बीच स्थित एक उच्च गुणवत्ता वाले आवासीय इमारत में स्थित है। इंडेक्सटैप.कॉम, एक रियल एस्टेट सलाहकार सेवा द्वारा प्राप्त डेटा के अनुसार, 29 दिसंबर, 2022 को 1.95 करोड़ रुपये का स्टाम्प शुल्क चुकाया गया था। सोनम कपूर की शानदार मुंबई संपत्ति, जिसे उन्होंने 32.5 करोड़ रुपये के लिए प्रस्तावित किया था। बीकेसी के केंद्र में स्थित इस शानदार फ्लैट से नए मालिकों को चार पार्किंग स्थान दिया गया है। सोनम कपूर के आवास के अंदर की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए नीचे जाएं।

जवान फिल्म की काली हकीकत | Dark Reality of Jawan film| Shah Rukh Khan

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours