Bigg Boss 17: ‘टेलीविजन कलाकारों को बिग बॉस से मिलता है अधिक समर्थन,’ यूट्यूबर ने मेकर्स पर सीधा आरोप लगाया, चर्चा में उधारणा।

Bigg Boss 17 Anurag Dobhal Youtuber Viral:

बिग बॉस का 17वा सीजन सुरू हुआ है, और इसकी चर्चा टेलीविजन मनोरंजन जगत में बहुत गरमागरम है। आठ दिनों के बाद, इस सीजन में प्रतिस्पर्धियों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। इस सीजन का शो प्रीमियर दिन से ही चर्चा में है।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच एक विवाद शुरू हो गया है, और इस पर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं। अब बिग बॉस मेकर्स पर प्रसिद्ध यूट्यूबर Anurag Dobhal का बड़ा आरोप है। वह कह रहे हैं कि Bigg Boss 17 टेलीविजन कलाकारों का समर्थन करता है, लेकिन बिग बॉस ने उनसे इसके बारे में सुनवाई की है।

बिग बॉस ने अनुराग को क्लास लिया है।

Anurag Dobhal ने इसके बाद बिग बॉस को बड़ा आलोचना किया है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस इसके बजाय टेलीविजन कलाकारों का समर्थन करता है। इसके बाद उन्होंने Bigg Boss 17 के लिए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “हम अब तुम्हें वक्त देंगे। इसमें खुद को साबित करो और सलमान को सबक सिखाओ।” सलमान के उस एपिसोड के बाद अब एक अलग चर्चा शुरू हो गई है। अनुराग डोभाल कह रहे हैं कि बिग बॉस एक कपल्स शो नहीं है, और उन्होंने टेलीविजन कलाकारों को समर्थन नहीं किया है।

iQOO Neo 7 Pro 5G

बिग बॉस के अनुसार, उनके पास अब 17 साल का अनुभव है, और इसके आधार पर वह यह बता रहे हैं कि कैसे यह शो चलना चाहिए। अनुराग, तुम्हें अब खुद को साबित करके दिखाने का समय दिया गया है। इसके बाद, सलमान खान के उस एपिसोड के बाद एक अलग चर्चा की शुरुआत हो गई है। अनुराग कह रहे हैं कि बिग बॉस एक कपल्स शो नहीं है, और वह टेलीविजन कलाकारों के लिए है।

बिग बॉस ने अनुराग को कठिनाइयों का सामना करने का सामर्थ्य दिखाया है। उन्होंने अनुराग को एक बीते कुछ दिनों से बिग बॉस के माध्यम से चर्चा में लाया है। सोशल मीडिया पर उनके नाम पर विभिन्न तरह की चर्चा शुरू हो गई है, और इस पर नेटिजन्स ने तेज भाषा में अपनी आपत्ति दिखाई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours