Bhagavanth Kesari New Movie Review ( हिंदी ) |Twitter Review

Nandamuri Balakrishna की फिल्म Bhagavanth Kesari ने आज रिलीज़ की और पहली समीक्षाएँ Twitter पर आ गईं। Arjun Rampal इस एक्शन फिल्म में अपने तेलुगु डेब्यू के साथ हैं।

Bhagavanth Kesari, जिसमें अभिनय दिग्दर्शक Nandamuri Balakrishna की मुख्य भूमिका है, ने गुरुवार को विश्वभर में रिलीज़ की। Bhagavanth Kesari की पहली समीक्षाएँ आ गई हैं और कुछ लोग इसे परिवार के लिए पूरी तरह से मनोरंजनकारक कह रहे हैं। इस फिल्म की कास्ट को दूसरे X (पूर्व में Twitter) पर अन्य लोगों ने सकारात्मक समीक्षा दी, जिन्होंने कहा कि Bhagavanth Kesari उनकी उम्मीदों को पूरा किया।

भगवंत केसरी के बारे में
फिल्म में नंदमुरि बालकृष्ण ने मुख्य भूमिका निभाई है और इसमें स्री लीला और काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक अनिल रवीपुड़ी द्वारा बनाई गई है। इसमें अर्जुन रामपाल भी तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं। वह भगवंत केसरी में राहुल संघवी की भूमिका में हैं। इसका निर्माण साहू गरापति और हरीश पेड्डी ने शाइन स्क्रीन्स बैनर तहत किया है।

नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म को नवरात्रि उत्सव के बीच बॉक्स ऑफिस पर थलापति विजय की लियो के साथ टकराव का सामना करना पड़ रहा है। लोकेश कनगराज की फिल्म लियो भी 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने कहा, “#BhagavanthKesari इस शब्द को चिह्नित करें। ब्लॉकबस्टर!!! बालाय्या एक अपने पहले नहीं देखे गए अवतार में। इस फिल्म की सफलता के सूची में #AnilRavipudi का नाम शायद शामिल हो सकता है। #Thaman को सफलता का 50% हिस्सा लेना चाहिए।”

एक और प्रशंसक ने कहा, “#BhagavanthKesari परिवार दर्शकों के लिए एक अच्छे दर्शन है और अन्य दर्शकों के लिए एक बार देखने योग्य है।”

एक प्रशंसक ने बलकृष्ण के लिए हैट्रिक हिट का पूर्वानुमान किया, “दोस्तों #BhagavanthKesari 1st half की समीक्षा: अच्छा पहला हाफ। परिचय, कॉमेडी, भावनाएँ, इंटरवल बैंग। परिवार इसे पसंद करेंगे

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours