Animal worldwide box office collection day 5: ॲनिमल मूव्ही पूरी दुनिया मे मचा रही है धमाका, 5 दिनो मे कमाया इतना पैसा

Animal worldwide box office collection day 5: ॲनिमल मूव्ही पूरी दुनिया मे मचा रही है धमाका, 5 दिनो मे कमाया इतना पैसा

Animal
Animal

Animal worldwide box office collection day 5:

रणबीर कपूर की फिल्म ने भारत में सिर्फ 5 दिनों में ₹300 करोड़ के पास पहुंचने का करीबी दर प्राप्त किया है। यह संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित है।

Animal worldwide box office collection day 5:

रणबीर कपूर की नई फिल्म, “एनिमल”, बॉक्स ऑफिस में अविरत है। Sacnilk.com की पूर्व-अनुमानों के अनुसार, संदीप रेड्डी वंगा फिल्म ने अपने प्रस्तुति के पाँचवें दिन, यानी मंगलवार को, भारत में ₹38.25 करोड़ कमाए। फिल्म ₹300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है।

Animal box office report

“Animal” ने मंगलवार को अपने हिंदी संस्करण के लिए कुल 42.51 प्रतिशत की कुल ओक्यूपैंसी दर्ज की। इसका कुल व्यापार अब ₹283.74 करोड़ है। यह फिल्म वर्तमान में रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है, जो संजय दत्त के साथ थी, जिसका जीवनकालिक व्यापार ₹342.53 करोड़ था।

फिल्म व्यापार विश्लेषक सुमित कड़ेल ने ट्वीट किया, “#एनिमल का मंगलवार का व्यापार मंडे के करीब है… सिर्फ न्यूनतम गिरावट। दिन 5 ₹ 37-38 करोड़ की ओर बढ़ रहा है सभी भाषाओं के साथ। यह एक अलग तरह की बीस्ट की तरह ट्रेंड हो रहा है #रणबीरकपूर.”

दूसरी ओर, “Animal” ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹400 करोड़ की मारक को पार कर लिया है। नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर कुल ₹425 करोड़ कमाए हैं। “Animal” के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने ‘एनिमल कंकर्स मंडे!’ कहा जब उसने वैश्विक बॉक्स ऑफिस फिगर्स को ₹425 करोड़ तक अपडेट किया।

“Animal” के बारे में सब कुछ

“Animal” में रणबीर कपूर अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति दिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर, और प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आते हैं। फिल्म एक विस्तार से चलने वाले अपराध और अंधड़ दुनिया के माहौल में रणबीर कपूर के रणविजय सिंह और उनके पिता बलबीर सिंह के बीच के एक उलझे हुए रिश्ते पर आधारित है। इसे सीबीएफसी ने एक ए सर्टिफिकेट दिया है। पैन-इंडिया फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध किया गया है।

इसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा टी-सीरीज, मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियोज, और प्रणय रेड्डी वंगा की भद्रकाली पिक्चर्स के तहत समर्थित किया गया है। इसने बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की “सम बहादुर” के साथ टक्कर ली और विजयी निकली।

“Animal” की सफलता पर बॉबी का खुलासा

“Animal” की बॉक्स ऑफिस सफलता के बारे में बॉबी देओल, जो फिल्म में नायक की भूमिका में हैं, हाल ही में मीडिया के सामने भावुक हो गए। उन्होंने कहा, “धन्यवाद। भगवान ने सच्ची मेहनत की है। इस फिल्म के लिए मिल रहा प्यार ऐसा लगता है कि सपना देख रहा हूँ।”

Animal box office collection day 4: रणबीर कपूर ने जवान को पीछे छोड़ा, पहले सोमवार को ₹40 करोड़ कमाए।

New Movies Release December 2023: यहाँ दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं! यहाँ लिस्ट देखें।

Animal Box Office Collection Day 4: शाहरुख की जवानी एनिमल के क़ब्ज़े में!

Sunil Grover Kapil Sharma: झगड़े का अंत, Netflix पर मिली दोनों की फिर से मुलाकात

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours