Who Killed Moosewala: Siddhu Moosewala को किसने मारा इसपर बनेगी फिल्म यह प्रसिद्ध निर्देशक बनाई गा फिल्म

Siddhu MoosewalaSiddhu Moosewala की हत्या: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला आज कई महीने पहले ही नहीं रहे हैं। हालांकि उनकी पॉप्युलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। लोगों के मन में सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी किसने, कैसे और क्यों ली है, इस पर कई सवाल उठते हैं। लेकिन लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी ब्रार ने पहले ही इस हत्या की जिम्मेदारी ले ली है।

आज भी, इस गायक के पास बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। उनका नाम अब भी सोशल मीडिया पर कभी-कभी ट्रेंड होता है, हालांकि उनका देहांत महीनों पहले हो गया था। लेकिन अब सिद्धू मूसे वाला के प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर है। निर्देशक श्रीराम राघवन Siddhu Moosewala की पिछली हत्या की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं।

पत्रकार जुपिंदरजीत सिंह ने ‘कौन मारा मूसे वाला?’ नामक पुस्तक लिखी है, और इस पुस्तक के आधार पर एक फिल्म का काम अब चल रहा है।

इस पुस्तक में मुख्य रूप से शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्को सिद्धू मूसे वाला के नाम से जाना जाता है, पर ध्यान केंद्रित है। इसमें उनके जीवन, अपराधिक गतिविधियों, पॉप्युलैरिटी, और उनके सफर का वर्णन है।

Sidhu Moose wala Hoodie=click

‘अंधाधुन,’ ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग,’ और ‘स्कूप’ जैसी प्रसिद्ध फिल्मों के निर्माता मैचबॉक्स शॉट्स ने ‘कौन मारा मूसे वाला?’ के अधिकार खरीदे हैं, जिसमें श्रीराम राघवन निर्देशन करेंगे।

अब, श्रीराम राघवन मूसे वाला की जन्म से उनकी हत्या तक के उनके जीवन के कई पहलू उजागर करने के लिए काम कर रहे हैं। इसके परिणामस्वरूप, सिद्धू मूसे वाला के बारे में खबरें उनके प्रशंसकों के लिए और भी रोचक हो रही हैं।

Siddhu Moosewala की बर्बर हत्या मई पिछले साल हुई थी। इस घटना ने केवल पंजाबी संगीत उद्योग को ही हिलाया ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी प्रतिघात डाला। 28 वर्ष की आयु में Siddhu Moosewala ने पंजाबी संगीत उद्योग में बड़ा नाम कमाया था।

दो गिरोहों के बीच एक युद्ध शुरू हुआ, जिससे आखिरकार Siddhu Moosewala की हत्या हो गई। उसके हत्या मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। अब ‘Who Killed Moosewala?’ नामक सिनेमा के साथ, कई रहस्यों की पर्दाफाशी की आसमान पर है।

You May Also Like

More From Author

1 Comment

Add yours

+ Leave a Comment